JAMSHEDPUR: डिमना चौक के पास क्क् हजार केवी के बिजली पोल को अज्ञात ट्रक ने धक्का मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके कारण इस क्षेत्र में लगभग छह घंटे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। इस संबंध में मानगो सब स्टेशन के एसडीओ नवीन कुमार सिंह ने बताया ट्रक के धक्के से पोल तार समेत क्षतिग्रस्त हो गया था। तार व पोल को दुरुस्त करने में करीब छह घंटे लग गए। वहीं दूसरी ओर स्थानीय समस्या के कारण कुंवरबस्ती फीडर को दोपहर में करीब एक घंटे तक बंद रखा गया था। दुर्गापूजा में कहीं बिजली व्यवस्था बाधित न हो इसके लिए जमशेदपुर बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता सिद्धार्थ शर्मा देर रात तक मानगो के विभिन्न इलाकों, गोलमुरी, बिरसानगर आदि क्षेत्र का जायजा लेते रहे। इस दौरानबिजली अधिकारियों व कर्मचारियों को सतर्क रहने का निर्देश भी दिया।

सीतारामडेरा में मारपीट

सीतारामडेरा में हुई मारपीट के मामले में बाराद्वारी निवासी पोला पाल ने मामोनी नाग, रविन्द्रनाथ नाग, सिद्धेश नाग उर्फ छोटू व फ्-ब् अन्य के खिलाफ सीतारामडेरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार पोला नाग क्7 अक्टूबर की रात 9.फ्0 बजे अपने बेटे ऋशभ के साथ बाजार से लौट रही थी। सीतारामडेरा एसबीआई बैंक के समीप आरोपियों ने उनलोगों को रोका और उसके बेटे की पिटाई कर दी। पोला पाल अपने बेटे को बचाने गयी तो उसके साथ भी बदसलूकी आरोपियों ने की।

सीतारामडेरा में मारपीट

सीतारामडेरा में हुई मारपीट के मामले में बाराद्वारी निवासी पोला पाल ने मामोनी नाग, रवींद्रनाथ नाग, सिद्धेश नाग उर्फ छोटू व फ्-ब् अन्य के खिलाफ सीतारामडेरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार पोला नाग क्7 अक्टूबर की रात 9.फ्0 बजे अपने बेटे ऋशभ के साथ बाजार से लौट रही थी। सीतारामडेरा एसबीआई बैंक के समीप आरोपियों ने उनलोगों को रोका और उसके बेटे की पिटाई कर दी। पोला पाल अपने बेटे को बचाने गयी तो उसके साथ भी आरोपियों ने बदसलूकी की।