छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : शनिवार की शाम जीआईआईटी प्रोफेशनल कॉलेज की ओर से राजेंद्र विद्यालय प्रेक्षागृह में स्पंदन नामक प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इसमें स्टूडेंट्स ने अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया। प्रोग्राम की शुरूआत गायत्री मंत्र, गणेश वंदना तथा दीप प्रज्वलित कर की गई। इस अवसर पर चीफ गेस्ट के रूप में जुस्को के एमडी आशीष माथुर व प्रोग्राम के उद्घाटनकर्ता के रूप में टाटा स्टील के वाइस प्रेसीडेंट राजेश रंजन झा उपस्थित थे। प्रोग्राम के दौरान नृत्य-संगीत, शैक्षणिक गतिविधियों के लिए 65 स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया।

सौरभा व रवि को सर्वश्रेष्ठ का पुरस्कार

स्पंदन प्रोग्राम के दौरान जीआईआईटी के सौरभा दीक्षित व वी रविकांत को सर्वश्रेष्ठ स्टूडेंट का पुरस्कार प्रदान किया गया। पुरुष वर्ग में सर्वश्रेष्ठ डांसर के रूप में सौरभ प्रमाणिक, सनम तमांग, ग‌र्ल्स वर्ग में सर्वश्रेष्ठ डांसर के रूप में नेहा सिंह, रंजीत कौर, भयाति अदेसरा, महिला वर्ग में सर्वश्रेष्ठ क्लासिकल डांसर के रूप में अंजना मंडल, मोस्टर इमर्जिग टैलेंट के रूप में पूजा सिंह व सर्वश्रेष्ठ गायिका का खिताब नवनीत कौर सोभाल को प्रदान किया गया।

वीमेंस कॉलेज में जीविका ने लगाई प्रदर्शनी

वीमेंस कॉलेज में जीविका संस्था के स्पेशल बच्चों द्वारा बनाई गई दिया व इको फ्रेंडली सामग्रियों की प्रदर्शनी शनिवार को लगाई गई। कॉलेज के इंडोर स्टेडियम में संस्था द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी को छात्राओं ने खूब सराहा। कई सामग्रियों को छात्राओं ने खरीदारी भी की। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन कॉलेज की प्रभारी प्राचार्या सुजाता सिन्हा व जीविका के अध्यक्ष बीडी बोधनवाला ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था के अवतार सिंह व सुखदीप कौर का योगदान सराहनीय रहा।