-टेल्को वर्कर्स यूनियन चुनाव के लिए बनाई गई प्रशासनिक निगरानी कमेटी

JAMSHEDPUR: टेल्को वर्कर्स यूनियन चुनाव संपन्न कराने के लिए बनाई गई प्रशासनिक निगरानी कमेटी ही मतदाता सूची तैयार करेगी। टेल्को वर्कर्स यूनियन चुनाव निगरानी कमेटी यूनियन के सदस्यों और एक्जीक्यूटिव कमेटी मेंबर के नाम कंपनी और यूनियन के महामंत्री से लेगी। निगरानी कमेटी 23 जुलाई को अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन कर देगी।

डीसी, एसएसपी ने जारी किया आदेश

ईस्ट सिंहभूम के डीसी डॉ अमिताभ कौशल और एसएसपी ने रविवार को आदेश जारी कर दिया है। इसके अनुसार 21 जुलाई को टेल्को वर्कर्स के निवर्तमान महामंत्री यूनियन के सदस्यों और एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्यों के नाम निगरानी कमेटी में शामिल अफसरों उपश्रमायुक्त एसएस पाठक, डीसीएलआर मनोज कुमार रंजन और जिला सहकारिता अधिकारी श्रीकृष्ण भगत को सौंप देंगे। इसी दिन चुनाव निगरानी कमेटी टाटा मोटर्स लिमिटेड से यूनियन के सदस्यों की सूची हासिल कर लेगी। दावा व आपत्ति लेने के बाद इसका निराकरण होगा और अंतिम मतदाता सूची जारी की जाएगी। उपायुक्त और एसएसपी के इस संयुक्त आदेश की प्रतिलिपि टेल्को वर्कर्स यूनियन चुनाव के लिए नियुक्त पर्यवेक्षकों, टाटा मोटर्स लिमिटेड के प्लांट हेड और टेल्को वर्कर्स यूनियन के महामंत्री को आवश्यक कार्रवाई के लिए भेज दी है।

-----------

डंपर में आग लगी

JAMSHEDPUR: बालीगुमा में बैट्री स्पार्क करने से डंपर में आग लग गई। घटना शनिवार की शाम की दोपहर फ् बजे की है। खड़े डंपर में बैट्री धीरे-धीरे बैट्री स्पार्क कर रहा था। चिंगारी ने धीरे-धीरे आग का रूप पकड़ लिया और डंपर को चपेट में ले लिया। डंपर में आग लगने घटना स्थल के आसपास अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फायर ब्रिगेड टीम के सहयोग से आग पर पूरी तरह से काबू कर लिया गया। आग बुझाने के दौरान कुछ देर तक के लिए जाम लगा रहा।