JAMSHEDPUR : टाटा स्टील व स्पिक मैके द्वारा स्टूडेंट्स व यूथ को कल्चरल विरासत से अवगत कराने के उद्देश्य से सिटी में फेमस सिंगर तीजन बाई का प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया गया। सिटी के क्0 स्कूलों में पांच दिनों तक आयोजित प्रोग्राम में ब्ख्00 बच्चों ने पार्टिसिपेट किया। तीन से सात नवंबर तक विभिन्न स्कूलों में पद्म भूषण व पद्मश्री तीजन बाई द्वारा पंडवाणी शैली में प्रोग्राम की प्रस्तुति की गई। प्रोग्राम की शुरुआत टेल्को स्थित विद्या भारती चिन्मया विद्यालय से हुई। इस प्रोग्राम का मकसद ट्रेडिशनल वैल्यूज को बढ़ावा देने के साथ ही इंडयन कल्चर के महत्व को बताना था।

-----------

गोविंद विद्यालय में सीट एंड ड्रॉ कॉम्पटीशन

सेफ्टी अवेयरनेस कैंपेन के तहत सेफ क्लब की ओर से तामोलिया स्थित गोविंद विद्यालय में सिट एंड ड्रॉ कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया। इसमें क्लास छह से लेकर आठ तक के स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया। प्रोग्राम के हारुन रशीद और रंजन रॉय ने कंडक्ट किया।

सीट एंड ड्राॅ के विनर्स

नाम प्राइज

शर्मीन नाज फ‌र्स्ट

सादिया आफरीन सेकेंड

तसनीम कौसर सेकेंड

नेहा मुर्मू थर्ड

प्रज्ञा प्रताप थर्ड

अचिंत सिमरन व अरमान रसूल मल्लिक कांसोलेशन

---------------

स्टूडेंट्स ने चलाया सफाई अभियान

लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर टाटानगर और प्रेम ज्योति प्रांगण के स्टूडेंट्स ने शनिवार को टाटा जू में स्वच्छता अभियान चलाया। इसमें प्रेम ज्योति प्रांगण के क्लास 7 और 8 के ख्भ् से ज्यादा स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया। इस दौरान स्टूडेंट्स ने इधर-उधर फैले कचरे को उठाकर उसे डस्टबीन में डाला। इस अभियान में शामिल स्टूडेंट्स काफी उत्साहित थे और वे आगे भी ऐसे अभियान में शामिल होने के लिए अपनी इच्छा जाहिर की। इसमें स्कूल मैनेजमेंट और स्टाफ के साथ-साथ लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर टाटानगर के मेंबर्स ने स्टूडेंट्स का सहयोग किया। मौके पर मधुस्मिता रॉय, तापोगी मुखर्जी, सुषमा रानी लेंका, महु नाग, सरलोचन कौर, एस सरोजा, सुब्रतो डे, अरूप घोष और रजनीश कुमार मौजूद थे।