-चक्की लाइन निवासी श्रवण कुमार मूनका की पशु आहार की दुकान में हुई चोरी

-

JAMSHEDPUR: साकची थाना क्षेत्र के चक्की लाइन निवासी श्रवण कुमार मूनका की पशु आहार की दुकान से क् लाख ख्ब् हजार रुपए चोर ले उड़े। इसकी शिकायत साकची थाने में दर्ज कराई गई है। घटना रविवार की रात की है। श्रवण कुमार मूनका सिंहभूम चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के उपाध्यक्ष विजय आनंद मूनका के चाचा है। सूचना पर सिटी डीएसपी अनिमेश कुमार नैथानी, साकची थाना प्रभारी गोपाल सिंह समेत अन्य पदाधिकारी पहुंचे और चोरी की जानकारी ली।

घर के नीचे है दुकान

श्रवण कुमार मूनका ने पुलिस को बताया कि घर के नीचे ही दुकान है। दुकान के समाने शटर और पीछे की ओर लकड़ी के दरवाजे हैं। सोमवार की सुबह उन्होंने दरवाजा टूटा हुआ पाया। दुकान के अंदर जाने पर देखा कि कैश काउंटर टूटा हुआ है। कैश बॉक्स में रखे हुए एक लाख ख्ब् हजार रुपये गायब हैं। गल्ला तोड़ने में दुकान में रखे लोहे के सामान का ही उपयोग किया गया.

---------

टेल्को में दो कार के चक्के की चोरी

टेल्को कालोनी रोड नंबर क्क् स्थित केटू-फ्फ् के निवासी मनोज कुमार की दो कार की चक्कों की चोरी ख्ख् जून की अहले सुबह अज्ञात ने कर ली। इसकी शिकायत टेल्को थाने में दर्ज कराई गई है। बताया गया कि दो कार मनीफीट गुरुद्वारा लाइन रोड नंबर एक के पास खड़ी की गई थी।

ग्रिल चुरा ले जाने वाले दो युवक गिरफ्तार

बिरसानगर थाने की पुलिस ने ग्रिल की चोरी कर ले जा रहे राकेश कुमार सिंह और राहुल कुमार शुक्ला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों के खिलाफ पुलिस पदाधिकारी नारायण सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।