JAMSHEDPUR : प्राइवेट स्कूलों द्वारा रीएडमिशन फीस और दूसरे मद में वसूली के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा शनिवार को मानगो पुल के पास चक्का जाम किया जाएगा। सुबह 10 से 12 बजे तक रोड जाम किया जाएगा। प्राइवेट स्कूल बिल 2015 के अध्यादेश की मांग को लेकर पूरे स्टेट में यह जाम किया जाएगा। एबीवीपी ने ज्यादा से ज्यादा पैरेंट्स को इसमें शामिल होने का आह्वान किया है।

----------------

अर्थ डे सेलिब्रेट किया गया

JAMSHEDPUR : साकची स्थित लाजपत पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को अर्थ डे सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान क्लास 1 से 7 तक के स्टूडेंट्स के लिए क्विज, स्पीच, ड्राइंग कंपीटिशन जैसे एक्टिविटीज आयोजित किए गए। प्रोग्राम का संचालन स्कूल के प्रिंसिपल रंजीत घोष ने किया।

-------------

धोखाधड़ी कर ऑटो की चोरी करने का आरोप

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: बर्मामाइंस हरिजन बस्ती निवासी संतोष मुखी ने रौशन कुमार झा, राजू झा व कृष्णा झा के खिलाफ धोखाधड़ी कर ऑटो की चोरी करने का आरोप लगाते हुए गोलमुरी थाना में गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके अनुसार गुरुवार की दोपहर ढाई बजे ट्यूब कंपनी गेट के समीप ऑटो खड़ी कर संतोष मुखी खाना खाने गया था। वापस लौट कर आया तो ऑटो की चोरी हो चुकी थी। खोजबीन पर पता चला कि बिरसानगर निवासी रौशन झा उसका ऑटो चोरी कर ले गया है। जब संतोष रौशन के घर गया तो रौशन का बड़ा भाई राजू झा संतोष के साथ थाना पहुंचा और ख्ब् घंटे में ऑटो देने की बात कही। लेकिन आरोपियों ने संतोष को ऑटो वापस नहीं किया।