JAMSHEDPUR: पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन होने के कारण हावड़ा-मुंबई सीएसएमटी एक्सप्रेस का परिचालन हावड़ा से राउरकेला के बीच 29 जुलाई को रद रहेगा। इस ट्रेन का परिचालन राउरकेला से 30 जुलाई की रात 2.11 बजे मुंबई के लिए होगा। इस ट्रेन का परिचालन 29 को हावड़़ा स्टेशन से नहीं होकर राउकेला स्टेशन से 30 जुलाई की रात को होगा। 29 जुलाई की शाम हावड़ा से इस ट्रेन को खाली ही राउरकेला स्टेशन रात 10 बजे से पहले पहुंचा दिया जाएगा।

पुरुलिया में आज नहीं रुकेगी पुरुषोत्तम

पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन होने के कारण भुवनेश्वर-नई दिल्ली-भुवनेश्वर पुरुषोत्तम एक्सप्रेस अप व डाउन का ठहराव 29 जुलाई को पुरुलिया स्टेशन में नहीं होगा। भुवनेश्वर से दिल्ली जाने वाली ट्रेन 29 जुलाई की सुबह करीब साढ़े आठ बजे पुरुलिया स्टेशन पहुंचेगी, लेकिन इस स्टेशन में बिना रुके ही ट्रेन दिल्ली के लिए निकल जाएगी। नई दिल्ली-भुवनेश्वर-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन अप व डाउन का ठहराव 29 जुलाई को हिजली स्टेशन में नहीं होगा।

आज नहीं चलेगी हावड़ा-बड़बिल-हावड़ा जनशताब्दी

हावड़ा-बड़बिल-हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस अप व डाउन दोनों ही ट्रेनों का परिचालन 29 जुलाई को रद रहेगा। पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन होने के कारण रेलवे ने ट्रेनों को रद करने का निर्णय लिया है।

तीन बार चलेगी शटल एक्सप्रेस

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटानगर से राउरकेला के बीच प्रतिदिन चलने वाली शटल एक्सप्रेस का परिचालन रेलवे ने बंद कर दिया है। अब यह ट्रेन टाटानगर से चक्रधरपुर के बीच प्रतिदिन तीन बार चलाई जाएगी। यह ट्रेन टाटानगर से चक्रधरपुर के लिए सुबह सात बजे, दोपहर तीन बजे व रात को 11 बजे चलेगी। जबकि चक्रधरपुर से इस ट्रेन का परिचालन सुबह 7.30 बजे, दोपहर 3.30 बजे व रात 11.30 बजे टाटानगर के लिए होगा। इस ट्रेन में गैंगमैन व अन्य रेलकर्मी ड्यूटी जाएंगे।