JAMSHEDPUR: ट्रेड यूनियन के चर्चित नेता सह टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष स्व। वीजी गोपाल की पुण्यतिथि मंगलवार को श्रद्धाभाव के साथ मनाई गई। इस मौके पर टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय परिसर में अवस्थित वीजी गोपाल की प्रतिमा पर टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद के नेतृत्व में यूनियन पदाधिकारियों ने फूल मालाएं चढ़ाई। इसके बाद दो मिनट का मौन रखकर उन्हें नमन किया। इस क्रम में वीजी गोपाल के आवास के समीप वीजी गोपाल मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से भजन कार्यक्रम किया गया। इसके बाद दरिद्र नारायण भोज भी कराया गया। क्ब् अक्टूबर क्99फ् को उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

टाटा स्टील को मिला गोल्डन पीकॉक ग्लोबल अवार्ड

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटा स्टील को सस्टेनेबिलिटी के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए वर्ष ख्0क्भ् का प्रतिष्ठित 'गोल्डन पीकॉक ग्लोबल अवार्ड' से सम्मानित किया गया है। टाटा स्टील को यह पुरस्कार भारतीय संस्था 'इंस्टीट्यूट ऑफ डायरेक्टर्स' ने लंदन में हुए गोल्डन पीकॉक अवार्ड नाइट में प्रदान किया। कंपनी की ओर से यह पुरस्कार टाटा स्टील के लांग्स स्टील यूके लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन सह टाटा स्टील यूरोप के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर विमलेंद्र झा ने ग्रहण किया। टाटा स्टील भारत व दक्षिण पूर्व एशिया के एमडी टीवी नरेंद्रन ने इस सम्मान पर खुशी जाहिर की है।

आज से वैली व्यू में 'रंगमंच' में दिखेगा टैलेंट

जमशेदपुर : टेल्को टीआरएफ नगर स्थित वैली व्यू स्कूल में एनुअल कल्चरल प्रोग्राम 'रंगमंच' का आयोजन क्भ् अक्टूबर से होगा। तीन दिनों तक चलने वाले इस प्रोग्राम में मोंटेसरी से लेकर क्ख्वीं क्लास तक के स्टूडेंट्स शामिल होंगे। प्रिंसिपल अलका अरविंद कुमार ने बताया कि इस कार्यक्रम में विभिन्न इवेंट के जरिए बच्चों के अंदर की छिपी हुई प्रतिभा को निखारा जाता है। निर्णायक मंडली में पैरेंट्स के अलावा टीआरएफ के अधिकारियों को शामिल किया गया है।