बागबेड़ा थाना एरिया के हरहगुट्टू इलाके की है घटना

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र(27 रूड्ड4) : हरहरगुट्टू में हुई मारपीट, दुष्कर्म का प्रयास व चोरी करने के मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ बागबेड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। हरहरगुट्टू निवासी पूजा श्रीवास्तव ने पड़ोसी ललन पांडेय, बुतरू पांडेय, सुधीर दूबे, पवन ओझा, काका व 8-10 अन्य के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट कर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए बागबेड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह है मामला

प्राथमिकी के अनुसार 24 मई की शाम करीब चार बजे आरोपी घर में घुस गये और पूजा के साथ गाली गलौज करने लगे। पूजा ने विरोध किया तो घर में रखा सारा सामान फेंकने लगे। आरोपियों ने पूजा के साथ मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और घर में रखे सोने के आभूषण व 80 हजार रुपये नगद लेकर चले गये। दूसरी ओर ललन पांडेय ने अविनाश श्रीवास्तव, पूजा श्रीवास्तव, राजू श्रीवास्तव, रेखा श्रीवास्तव व 7-8 अन्य के खिलाफ मारपीट व रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।

किराए पर दिया था मकान

प्राथमिकी के अनुसार ललन पांडेय ने आरोपियों को एक माह के लिए अपना मकान किराये पर दिया था। आरोपियों का मकान जब बन गया तो ललन ने आरोपियों को किराये में दिया हुआ मकान खाली करने को कहा। लेकिन आरोपी उक्त मकान को खाली नहीं कर एक लाख रुपये की रंगदारी मांगने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर ललन व उसके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट की और सोने का चेन छीन लिया।