jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: वीमेंस कॉलेज के बीएड डिपार्टमेंट में शनिवार को व‌र्ल्ड शेक्सपीयर डे मनाया गया। कार्यक्रम में वक्ताओं ने अंग्रेजी के महान साहित्यकार विलियम शेक्सपीयर के योगदान को याद किया और भावभीनी श्रद्धांजलि दी। छात्राओं ने शेक्सपीयर के लिखे नाटकों का मंचन किया। छात्राओं के लिए क्विज, पोस्टर मेकिंग सहित तमाम तरह के प्रतियोगिताएं हुई। इसमें विभिन्न डिपार्टमेंट्स की स्टूडेंट्स ने भाग लिया।

इन स्टूडेंट्स को मिला प्राइज

पोस्टर मेकिंग कंपटीशन में छात्रा लता मनी और स्नेहा को फ‌र्स्ट, चंदना, श्वेता, संगीता, सानिया को सेकेंड और लता कुमार को थर्ड प्राइज मिला। पेपर प्रजेंटेशन में सौम्या गोप को फ‌र्स्ट, श्रेयसी को सेकेंड और अलिसा व जस्मिन को थर्ड प्राइज मिला। स्पीच कंपटीशन में श्रृष्टि को फ‌र्स्ट, शिल्पी व अनुभूति को सेकेंड और नेहा को थर्ड प्राइज मिला। स्लोगन कंपटीशन में श्वेता को फ‌र्स्ट, चंदना सेकेंड और बीना को थर्ड प्राइज मिला। स्किट कंपटीशन में दिव्या एंड ग्रुप को फ‌र्स्ट, अनुभूति एंड ग्रुप को सेकेंड और निकिता एंड ग्रुप को थर्ड प्राइज मिला। मिस पुष्पा और डॉ काकोली बसाक और डॉ चंद्रा पाठक बतौर निर्णायक की भूमिका में थीं।

---------------

दुष्कर्म पीडि़ता ने कोर्ट में दिया बयान

JAMSHEDPUR: दुष्कर्म के एक मामले में एमजीएम थाना क्षेत्र के गोकुलनगर निवासी पीडि़ता ने न्यायिक दंडाधिकारी एके कच्छप की कोर्ट में शनिवार को अपना बयान दिया। पीडि़ता ने कोर्ट को बताया कि वह विपिन बिहारी के घर में किरायेदार है। उसी मकान में संजय शर्मा भी किरायेदार है। ख्0 अप्रैल की रात दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर पीडि़ता ने जाकर दरवाजा खोला और अपने कमरे में चली गई। कुछ देर के बाद आरोपी संजय शर्मा उसके कमरे में जबरन घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह वह घर से निकल कर दूसरे के घर में भागी और सुबह होने पर थाना में जाकर शिकायत की।