-वाई वीरास्वामी मेमोरियल ट्रॉफी

JAMSHEDPUR: वाई वीरास्वामी मेमोरियल ट्रॉफी के अंतर्गत स्थानीय एसीए ग्राउंड में खेले गए मैच में जमशेदपुर क्रिकेट अकादमी ने लियो क्रिकेट अकादमी को व घोड़ाबंधा क्रिकेट अकादमी ने सनराइज अकादमी को पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।

पहले मैच में लियो अकादमी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। बल्लेबाजी के लिए उतरी जेसीए ने क्9.ख् ओवर में सभी विकेट खोकर क्फ्0 रन बनाए। जिसमें स्वागत दास ने ख्9, रितांशु ने ख्ख् व करण ने ख्क् रनों का योगदान दिया। वहीं लियों की ओर से विकास ने चार ओवर में क्7 रन देकर पांच विके प्राप्त किए। वहीं जवाबी पारी खेलने उतरी लियो अकादमी की पूरी टीम क्8 ओवर में मात्र 80 रन में ही आउट हो गई। जिसमें यश न ब्ब् रन का योगदान दिया। जेसीए की ओर से उत्कर्ष ने पांच, मनीष व प्रसन्नजीत ने दो-दो विकेट प्राप्त किए। जेसीए ने यह मैच भ्0 रन से जीत लिया। जेसीए के उत्कर्ष को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

वहीं दूसरे मैच में सनराइज के खिलाफ टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी घोड़ाबांधा अकादमी क्8.क् ओवर में क्08 रन पर आल आउट हो गई। जिसमें करण ने ब्ख् व सचिन ने ख्0 रन का योगदान दिया। सनराइज की ओर से संदीप ने तीन व आयुष ने दो विकेट लिए। वहीं जवाबी पारी खेलने उतरी सनराइज अकादमी ने क्ब् ओवर में ही चार विकेट खोकर क्क्क् रन बनाकर मैच जीत लिया। जिसमें आशीष ने फ्म्, निखिल ख्फ् व सचिन ने ख्क् रन का योगदान दिया। घोड़ाबांधा अकादमी की ओर से सचिन ने दो विकेट लिए। संदीप को मैन ऑफ द मैच चुना गया।