-डिमना रोड स्थित सुमन होटल के पास हुआ हादसा

-आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया सड़क जाम

JAMSHEDPUR: मानगो-डिमना रोड स्थित सुमन होटल के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार सिद्धू सिंह की मौत हो गई। घटना रविवार की सुबह करीब क्0 बजे की है। इसमें बजरंग सोलंकी बुरी तरह जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को एमजीएम हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने सिद्धू सिंह को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों सड़क पर उतर आये और मुआवजे की मांग को लेकर भुइयांडीह लिट्टी चौक को जाम कर दिया।

कैसे हुई घटना

जानकारी के मुताबिक भुइयांडीह स्थित बाबूडीह निवासी सिद्धू सिंह व सिदगोड़ा गणेश मैदान के क्भ् नम्बर क्वाटर में रहने वाले बजरंग सोलंकी रविवार की सुबह किसी काम से बाइक पर सवार हो मानगो की ओर जा रहे थे। बाइक बजरंग सोलंकी चला रहा था। सुमन होटल के पास एक ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी और ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से एमजीएम हॉस्पिटल लाया गया। जहां डॉक्टर ने चैक कर सिद्धू सिंह को मृत घोषित कर दिया। दूसरी ओर घायल बजरंग सोलंकी को परिजनों ने एमजीएम से प्राइमरी ट्रिटमेंट करा बेहतर इलाज के लिए साईं नर्सिग होम में एडमिट करा दिया है।

शोक में डूबा परिवार

घटना की सूचना मिलने के बाद सिद्धू सिंह का पूरा परिवार शोक में डूब गया। घटना के बाद एमजीएम पहुंचे सिद्धू सिंह के पत्नी मंजू सिंह व बच्चो को रो-रो कर बुरा हाल है। सिद्धू सिंह के परिजनों ने बताया कि उसके घर में सिर्फ वो ही एक मात्र व्यक्ति कमाने वाला था। सिद्धू सिंह की पत्नी दो छोटी बेटियां व एक बेटा है।

ख्.फ्0 घंटे रोड जाम

सिद्धू की मौत के बाद आक्रोशित लोग दोपहर करीब क् बजे सड़क पर उतर आए और भुइयांडीह स्थित लीट्टी चौक जाम कर दिया। गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर टायर जलाए। सिदगोड़ा थाना प्रभारी के बहुत समझाने के बावजूद ख् घंटे तक बस्तीवासियों ने लिट्टी टौक को जाम रखा। लगभग फ्.फ्0 बजे सड़क जाम हटाया, हालांकि मुआवजे को लेकर किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं हुआ।

रोड एक्सीडेंट में मौत

म् अक्टूबर-एनएच-फ्फ् स्थित मुखियाडांगा मार्ग पर ट्रक की चपेट में आए ट्रांसपोर्टर संजय श्रीवास्तव की मौत।

----------

फ् अक्टूबर-आदित्यपुर स्थित इमली चौक निवासी रमेश लोहार के पुत्र इंद्रजीत सिंह की मौत शनिवार को सड़क दुर्घटना में हो गई थी।

-----------

ख् अक्टूबर-चांडिल के जायदा ब्रिज के सामने ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हुए बाइक सवार विभीषण उरांव की मौत एमजीएम अस्पताल में हो गई थी।

क् अक्टूबर-चांडिल के जोयदा ब्रिज के समीप ट्रक की चपेट में आने से अशोक उरांव की मौत एमजीएम अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में हो गई थी।

------------