JAMSHEDPUR: गोलमुरी थानाक्षेत्र के टिनप्लेट गोलचक्कर के करीब मंगलवार की देर रात तकरीबन दो बजे एक ट्रेलर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार अविनाश चौधरी (21) विद्यापति नगर का रहने वाला था। वह टाटा नगर रेलवे स्टेशन से लौट रहा था।

सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारीडीह विद्यापति नगर में सिंधू रोड निवासी अविनाश चौधरी (21) अपने एक परिचित को बाइक से टाटानगर रेलवे स्टेशन छोड़ने गया था। वापसी के दौरान टिनप्लेट गोलचक्कर के पास सामने से आ रही ट्रेलर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद अविनाश सड़क पर गिर गया और ट्रेलर उसे कुचलते हुए आगे निकल गया। घटना के बाद ट्रेलर चालक गाड़ी छोड़ कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची गोलमुरी पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर लिया व चालक की तलाश कर रही है।

गार्ड हैं अविनाश के पिता

टिनप्लेट गोलचक्कर पर सड़क हादसे के शिकार हुए अविनाश के पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं। बेटे की मौत पर वो सदमें में हैं। पोस्टमार्टम हाउस में वो गुमशुम और उदास थे।

वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

उधर, धालभूमगढ़ थाना के समीप फोर लेन पर बुधवार की शाम लगभग 7 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से आमाडुबी निवासी पांडू गोप की मौत मौके पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आमाडुबी निवासी पांडू गोप नरसिंहगढ़ बाजार से अपने घर आमाडुबी जाने के लिए जैसे ही थाना से कुछ ही दूर पर बना डायवर्सन से होकर फोर लेन पार करने गया उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक परिजन थाना नही पहुंचे है।