-बुरी नीयत से शराब के नशे में पड़ोसी के घर घुसा था अनिल

-सीतारामडेरा थाना के छायानगर इलाके का है मामला

-दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

JAMSHEDPUR: सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह स्थित छायानगर एरिया में बुधवार की रात बुरी नियत से घर में घुसे व्यक्ति को चार लोगों ने बेरहमी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद मृतक की पत्नी ने सीतारामडेरा थाना में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। गुरुवार को हेडक्वार्टर डीएसपी-टू केएन मिश्रा के आदेश पर त्वरित कारवाई करते हुए सीतारामडेरा थाना प्रभारी लक्षमण प्रसाद ने दो आरोपियों को धर दबोचा है।

यह है मामला

बुधवार की रात करीब 8.फ्0 बजे अनिल दास बुरी नियत से छायानगर के रहने वाले राकेश भुइयां उर्फ काना के घर घुस गया। वह नशे की हालत में था। उस वक्त घर में राकेश भुइयां अपनी पत्नी व छोटे बच्चों के साथ सो रहा था। इसके बाद घर में किसी व्यक्ति की घुसने की आहट सुनने के बाद राकेश भुइयां उर्फ काना की नींद खुल गई। राकेश ने फोन कर अपने तीन साथी राधे नाथ, गणेश शर्मा उर्फ धनकुदरा और विश्वनाथ को घर में बुला लिया। सभी ने अंधेरे में ही घर में घुसे व्यक्ति को धर-दबोचा। अनिल दास की बुरी नजर राकेश की पत्नी पर पहले से थी। इसके बाद सभी ने मिलकर अनिल दास को रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा। इस दौरान मौके पर ही अनिल की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर गुरुवार की सुबह अनिल की पत्नी के बयान पर सीतारामडेरा थाना में मारपीट कर हत्या करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

शव कब्जे में लिया

घटना की जानकारी मिलते ही सीतारामडेरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया। आरोपियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी करने लगी। छापेमारी में पुलिस ने दो आरोपियों गणेश शर्मा उर्फ धनकुदरा और राधे नाथ को छायानगर एरिया से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। फरार दो आरोपी राकेश भुइयां उर्फ काना और विश्वनाथ की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

नहीं थी गलत नीयत

मृतक की पत्नी सरिता देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति की किसी भी महिला पर गलत नीयत नहीं थी, न हि वह गलत नियत से राकेश भुइयां के घर में घुसा था। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात ज्यादा नशा हो जाने की वजह से अनिल गलती से पड़ोस के घर में घुस गया। इसके बाद राकेश ने अपने तीन साथियों को बुला बुरी तरह मारपीट कर उसके पति को जान से मार डाला।