- बो¨रग को लेकर कुछ युवकों से चल रहा था विवाद

- जुगसलाई मुस्लिम बस्ती का रहने वाला है मृतक

JAMSHEDPUR: आदित्यपुर पुलिया के पास ट्रेन से कटकर मो। शकीम नामक युवक ने आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मो। शकीम ख्म् वर्ष, पिता मो। कलीमुद्दीन आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती में रहता था। हालांकि मामला संदेहास्पद बताया जा रहा है। इस संबंध में परिजनों के मुताबिक बस्ती के ही अपराधी किस्म के युवकों के निशाने पर था शकीम। करीब एक माह पूर्व शकीम अपने घर में डीप बो¨रग करा रहा था, इस क्षेत्र में डीप बो¨रग कराने पर चौधरी, नदीम, सद्दाम व

छोटा सोनू आदि युवक रंगदारी स्वरूप पैसे की वसूली करता था। युवकों ने शकीम से भी रंगदारी की मांग की उसने रंगदारी देने से इंकार कर दिया। इससे युवकों के बीच तनातनी चल रहा था।

कुछ दिन पहले रिवॉल्वर के बट से हुआ था हमला

परिजनों के मुताबिक 8 जुलाई को शकीम पर रिवाल्वर के बट से हमला किया गया था। इस मामले में चौधरी, नदीम, सद्दाम व छोटा सोनू के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इस मामले में सोनू को गिरफ्तार कर लिया था। बताया जाता है कि मृतक मो। शकीम को अकबर नामक युवक बुलाकर ले गया था। इसके बाद उसका शव रेल ट्रेक पर मिला। पुलिस मामले को आत्महत्या बता रहा है।