RANCHI: शुक्रवार को झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के तत्वावधान में आयोजित झारखंड आरक्षी प्रतियोगिता में बारह मुन्ना भाईयों को नामकुम थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये लोग किसी दूसरे के एडमिट कार्ड पर परीक्षा दे रहे थे। एडमिट कार्ड के आधार पर इन फर्जी परीक्षार्थियों की शिनाख्त हुई। इस संबंध में राज्य कर्मचारी चयन आयोग के अवर सचिव राजेश रंजन के बयान पर नामकुम थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इनकी हुई है गिरफ्तारी

गिरफ्तार मुन्ना भाईयों में साहेबगंज के प्रदीप यादव, राजेश कुमार मंडल, पंकज कुमार चौरसिया, चंदन कुमार यादव, मुकेश कुमार, मुरारी कुमार, पाकुड़ के गुडडू यादव, गोडडा के अलबीस यादव, नितीन कुमार, शानु कुमार, शिवनंदन कुमार, भागलपुर बिहार के राजेश कुमार शामिल है। पुलिस ने इनलोगों के पास से ऑनलाइन आवेदन की प्रति, प्रवेश पत्र की प्रति, मुख्य परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी का फोटोग्राफ आदि पुलिस ने जब्त किया है।

ट्रेन से यात्री के उड़ाए सवा लाख के सामान

हटिया पटना एक्सप्रेस में गुरुवार की देर रात गोमो स्टेशन के पास एक यात्री के गहने सहित लगभग सवा लाख के सामान की चोरी हो गई। लोहरदगा की रहने वाली संध्या सिंह पटना से अपने परिवार के साथ रांची आ रही थी, तभी गोमो स्टेशन के पास उनके गहने समेत बैग चोरों ने उड़ा लिये। संध्या सिंह ने रांची जीआरपी में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई हैं। पुलिस ने गोमो थाना को मामला ट्रांसफर कर दिया है, ताकि आगे की करवाई हो सके।