RANCHI: जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के हटिया मेन रोड स्थित दुकान जगत स्टोर में चोरों ने हाथ साफ किया है। दुकानदार अपर हटिया निवासी रोहित कुमार ने पुलिस को बताया कि दुकान में करीब ख्ख् से ख्भ् हजार रुपए के सिक्कों समेत कुल फ् लाख की संपत्ति चोरी हु‌ई्र है। उन्होंने बताया कि ख्क् मार्च की रात वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। अगली सुबह दुकान पहुंचे और शटर खोला तो सारा सामान बिखरा पाया। उन्होंने पुलिस समेत आसपास के लोगो को चोरी की सूचना दी। चोर पीछे के वेंटीलिटर को तोड़कर अंदर आए थे। पुलिस ने घटना स्थल पर एफएसएल और खोजी कुत्ते की मदद से सुराग की तलाश शुरू कर दी है।

लोअर बाजार पुलिस ने दबोचे चार चोर, जेल

RANCHI: लोअर बाजार पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनमें कुरैशी मुहल्ले का अफसर कुरैशी, सिकंदर खान, गुदड़ी का शाहनवाज कुरैशी, राजा कॉलोनी का मोहम्मद शाहीद शामिल हैं। अफसर और शाहनवाज झपट्टा मार केस में फरार चल रहे थे। वहीं, सिकंदर और शाहीद ने हाल के दिनो में दो दुकानो में चोरी की थी। चारों पहले भी जेल जा चुके हैं। इनकी गिरफ्तार मंगलवार रात को हुई थी। पूछताछ में चारो ने चोरी और छिनतई की बात स्वीकार कर ली है।

एक्सीडेंट में स्कूटी सवार भाई-बहन जख्मी

RANCHI: मोरहाबादी स्थित शिबू सोरेन आवास के पास स्कूटी सवार दो भाई-बहन को एक अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। घटना बुधवार शाम की है। घायल निशा और अंशु की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है। दोनों कांके रोड से अपने घर की ओर लौट रहे थे। लालपुर पुलिस ने दोनो को रिम्स में भर्ती करवाया है।