RANCHI: ऑक्सफोर्ड स्कूल के 12वीं के स्टूडेंट अंकित की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। अंकित के साथ हादसा हुआ था या वह साजिश का शिकार हुआ। हालांकि, उसके पिता अभय कुमार सिंह इसे रेलिंग से गिरने की वजह बता रहे हैं। पर, उन्हें यह भी आशंका है कि कहीं, उसके बेटे की साजिश के तहत हत्या तो नहीं कर दी गई। पुलिस इस संबंध में उसके मोबाइल का व्हाटसएप्प ग्रुप एक्सपर्ट द्वारा खंगलवाने की कोशिश कर रही है। इस हादसे से अभी भी परिवार उबरा हुआ नहीं है। पुलिस ने मोबाइल एक्सपर्ट से कंसल्ट किया है। एक-दो दिन बाद ही मामले का खुलासा होगा।

कैसे रेलिंग के पास पहुंचा स्टूडेंट

घटना किरण ग‌र्ल्स हॉस्टल में घटी। लालपुर थाना पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आखिर अंकित रेलिंग के पास कैसे पहुंचा। उसे किसी ने वहां आने के लिए फोन कर बुलाया था या और भी कोई कारण है। पुलिस इस बिंदु पर छानबीन कर रही हे।

क्या है मामला

गौरतलब हो कि ऑक्सफोर्ड स्कूल के 12वीं कक्षा का छात्र अंकित कुमार सिंह उस दिन रात के वक्त घर में सबको खाना सर्व किया था और फिर सोने के लिए चला गया था। सुबह उसकी लाश सड़क पर गिरी हुई थी। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी उसके घर वालों को दी। घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के आधार पर पुलिस वहां गई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दी।