RANCHI : जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के ओवल ग्राउंड में बुधवार को कुछ अलग ही नजारा दिखा। यहां पहली बार एशिया कप डिजेबल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया, जिसमें भारत और बांग्लादेश के प्लेयर्स ने अपने परफार्मेंस से सबको हैरान कर दिया। सीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह ने इस इंटरनेशनल मैच की ओपनिंग की। मैच में बांग्लादेश ने इंडिया को 17 रनों से हराया।

फैजल मैन ऑफ द मैच

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 146 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसमें फैजल खान ने 56 रनों की पारी खेली। जवाबी पारी खेलने उतरी इंडियन टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 129 रन ही बना सकी। फैजल खान को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

58 रनों से जीता हेहल स्पोर्टिग

ओटीसी ग्राउंड में चल रहे ओपी जिंदल सुपर डिवीजन क्रिकेट लीग में बुधवार को हेहल स्पोर्टिंग ने यूनिक सीसी को 70 रनों से हराया। टॉस जीतकर हेहल की टीम ने पहले बैटिंग की और 34.4 ओवर में 10 विकेट पर 207 रन बनाई। इसमें प्रशांत ने 64 और जाकिर ने 17 रन बनाए। वहीं जवाबी पारी खेलने उतरी यूनिक सीसी की टीम 29.5 ओवर में 10 विकेट पर 137 रन ही बना सकी। हेहल की ओर से अजय ने शानदार 6 विकेट चटकाए।

इंटर स्कूल ताइक्वांडो चैंपियनशिप 15 से

फोर्थ रांची डिस्ट्रिक्ट इंटर स्कूल ताइक्वांडो कॉम्पटीशन के लिए बुधवार को रांची जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन की बैठक आयोजित की गई, जिसमें यह डिसीजन लिया गया कि रांची जिला अंतर ताइक्वांडो कॉम्पटीशन 2014-15 का आयोजन सामलौंग स्थित सरला-बिरला पब्लिक स्कूल में 15 फरवरी से आयोजित किया जाएगा। इस कॉम्पटीशन में पूरे रांची जिले से लगभग 300 ब्वॉयज और ग‌र्ल्स ताइक्वांडों प्लेयर पार्टिसिपेट करेंगे। इसमें अंडर-14, 17 और 19 के वेट कैटेगरी के 216 गोल्ड, सिल्वर और ब्रांज मेडल दांव पर होंगे। यह जानकारी रांची जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन के प्रेसिडेंट मिथिलेश कुमार सिंह ने दी।