RANCHI:रातू थाना क्षेत्र के पिर्रा निवासी जमीन कारोबारी कमलेश दूबे (56 वर्ष) को सोमवार की शाम करीब सात बजे मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने से कमलेश की मौत हो गई। उनके सीने में तीन गोलियां मारी गई थीं। आनन-फानन में लोग उन्हें देवकमल हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सीने में लगी गोली

आसपास के लोगों ने बताया कि पिर्रा चौक पर उनकी किराने की दुकान है। शाम सात बजे दुकान बंद कर वह घर आ रहे थे। जैसे ही वह अपने गेट के समीप पहुंचे मोटरसाइकिल पर घात लगाकर चेहरे पर नकाब लगाए दो अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध चार गोलियां चलाईं। इसमें से तीन गोली उनके सीने में लगी। इसके बाद दोनों काठीटांड़ चौक की ओर भाग निकले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से मृतक का मोबाइल बरामद किया है।

पुराने पार्टनर से थी अदावत

परिजनों का आरोप है कि हरमू में रहने वाले उनके पुराने पार्टनर नागेंद्र प्रसाद सैनी से दुश्मनी थी। कई अन्य से भी लेन-देन को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। हालांकि, किसी के गिरफ्तार होने की कोई सूचना नहीं है। मृतक के परिवार में पत्‍‌नी के अलावा तीन बेटे, मां व एक सगे भाई भी हैं। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।