RANCHI:चार्टर्ड प्रेजेंट्स 'दैनिक जागरण - आई नेक्स्ट' बाइकथॉन सीजन-13 का इंतजार खत्म हो चुका है। शुक्रवार की सुबह मोरहाबादी मैदान से साइकिल सवारों का कारवां निकलेगा, जो वैक्सीनेशन का संदेश देगा। बाइकथॉन की तैयारी पूरी हो चुकी है। राज्य के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख साइकिल सवारों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस वैक्सीनेशन राइड में कई अधिकारी भी शिरकत करेंगे। इस दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए वैक्सीनेशन की जरूरत से लोगों को रू-ब-रू कराया जाएगा।

कई संगठनों ने दिया साथ

बाइकथॉन सीजन-13 के सफल आयोजन के लिए कई संगठनों का साथ मिल रहा है। बुधवार को भी कई संगठनों ने मोरहाबादी मैदान पहुंचकर इस ईवेंट के लिए सांकेतिक रूप से साइकिल की सवारी की। सामाजिक कार्यकर्ता निशा भगत की अगुवाई में कई लोगों ने साइकिल चलाकर बाइकथॉन के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दीं।

इनका मिला है साथ

बाइकथॉन में शामिल साइकिल सवारों को कई आकर्षक ईनाम भी मिलेंगे। इसका चयन लकी ड्रॉ से होगा, जो कार्यक्रम स्थल पर ही अतिथियों के द्वारा निकाला जाएगा। मिशन ब्लू फाउंडेशन, ऑटो टेक व्हेकिल फिटनेस और एम डॉक की ओर से चार साइकिल लकी ड्रॉ के माध्यम से निकाला जाएगा। इसके अलावा सुविधा सुपर मार्ट की ओर से तीन गिफ्ट हैंपर दिए जाएंगे। इसके अलावा लालपुर स्थित क्रैप कैफे की ओर से दो गिफ्ट हैंपर दिए जाएंगे।

अवेयरनेस के साथ एंटरटेनमेंट

बाइकथॉन सीजन-13 में इस बार वैक्सीनेशन अवेयरनेस के साथ एंॉरटेनमेंट का भी तड़का लगेगा। सिटी के पाजेब डांस ग्रुप और डांस विद मी ग्रुप के सदस्यों के द्वारा कई आकर्षक प्रस्तुतियां दी जाएंगी। इसके अलावा रजिस्ट्रेशन कराने वालों को कई आकर्षक ईनाम जीतने का भी मौका मिलेगा। इसके लिए आयोजन स्थल पर ही एक लकी ड्रॉ बाक्स रखा जाएगा, जिसमें प्रतिभागियों को अपना कूपन डालना होगा। साइक्लिंग ईवेंट के बाद लकी ड्रॉ के माध्यम से विजेताओं का चयन किया जाएगा और मौके पर भी उन्हें गिफ्ट सौंप दिए जाएंगे।

फ्री किट लेना न भूलें

बाइकथॉन फ्री किट उन लोगों को मिलेगा, जिन्होंने इस आयोजन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। इस किट में एक बाइकथॉन जर्सी, एक कैप, मास्क, रिफ्रेशमेंट के सामान दिए जाएंगे। इसे प्राप्त करने के लिए फ्लैग ऑफ टाइम से एक घंटे पहले बापू वाटिका, मोरहाबादी मैदान पहुंचना होगा। आपने भी अगर अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है, तो आज ही करा लें।

ये हैं पार्टनर

टाइटल स्पांसर - चार्टर्ड स्पीड

साइकिल पार्टनर - मिशन ब्लू फाउंडेशन

साइकिल पार्टनर - ऑटो टेक व्हेकिल फिटनेस

साइकिल पार्टनर - एम डॉक

गिफ्ट हैंपर पार्टनर - सुविधा सुपर मार्ट

गिफ्ट हैंपर पार्टनर - क्रैप कैफे, लालपुर

बेवरेज पार्टनर - हाईटेक

रिफ्रेंशमेंट पार्टनर - एसबीसीडी

को स्पांसर - 8 माइलस्टोन

को स्पांसर - एसआरएन स्मार्ट सिटी

हाइजीन पार्टनर - 112 कार्ट डॉट कॉम

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पार्टनर - न्यूज नेशन