RANCHI : धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर और कांग्रेस नेता नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या के मामले में रविवार को पुलिस ने झरिया के भाजपा विधायक संजीव सिंह के छोटे भाई सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष सिंह से पूछताछ की। सरायढेला थाने में डीआइजी साकेत सिंह के साथ पूछताछ में एसएसपी मनोज रतन चौथे भी मौजूद थे। पूछताछ के बाद फिलहाल उन्हें थाने से छोड़ दिया गया। घटना को लेकर पुलिस पहले ही विधायक संजीव सिंह से भी पूछताछ कर चुकी है।

रघुकुल पहुंची पुलिस

रविवार को ही डीआइजी समेत वरीय अधिकारियों की टीम ने नीरज सिंह के घर रघुकुल जाकर उनके परिजनों से बातचीत करते हुए विभिन्न बिंदुओं पर जानकारी ली। नीरज हत्याकांड के बाद पहली बार पुलिस रघुकुल गई। पूछने पर डीआइजी ने बताया कि कुछ जानकारियां मिलीं थीं, इस कारण पुलिस रघुकुल गई थी। फिलहाल नीरज सिंह के परिजन घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। इस कारण हम ही वहां चले गए।

सिंह मेंशन के तीन हो चुके हैं गिरफ्तार

नीरज सिंह हत्याकांड को लेकर अभी तक सिंह मेंशन से जुड़े तीन लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है, वहीं तीन लोग अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। मनीष से पूछताछ का फिलहाल पूरा विवरण नहीं मिल पाया है। बताते चलें कि विधायक संजीव सिंह के साथ इस हत्याकांड में उनके छोटे भाई मनीष सिंह भी नामजद अभियुक्त हैं। उनके खिलाफ इस हत्याकांड की साजिश रचने का आरोप है। कांड के पांचवें अभियुक्त के तौर पर पुलिस ने सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष सिंह से पूछताछ की बात कही है।