RANCHI: राज्य सरकार से राजस्व चुराने के आरोप में उत्पाद विभाग ने चुटिया की एक कंपोजिट दुकान में छापेमारी की। इस दौरान अधिक रेट में शराब बेचने, टारगेट पूरा नहीं करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। यह प्राथमिकी उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टरों द्वारा की गई है।

क्या है मामला

चुटिया थाना एरिया में एसडीओ द्वारा सूचना दी गई कि कंपोजिट शराब दुकान में अधिकतम खुदरा मूल्य पर शराब बिक रही है। इसके बाद टीम गठित की गई। जांच में पता चला कि लाइसेंस धारी राकेश मिश्रा को एक लाख 17 हजार सात सौ 52 रुपए राजस्व देना था। लेकिन, अब तक 78 हजार सात सौ पच्चासी रुपए ही प्राप्त हुआ। इस मामले में उत्पाद विभाग ने शराब खरीद करनेवाले शिवनारायण साहू को भी हिरासत में लिया है। लाइसेंस धारक पर उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम के उल्लंघन के मामले भी दर्ज किए गए हैं।

मारपीट के आरोपी को हुई जेल

लोअर बाजार पुलिस ने मारपीट कर जान मारने की धमकी देने के मामले में कुख्यात अपराधी राजू देहाती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मंगलवार की देर रात आईओ एनुल खान ने ¨हदपीढ़ी में छापामारी कर अपराधी को दबोच लिया। गिरफ्तार राजू देहाती ¨हदपीढ़ी के नदी ग्राउंड का रहने वाला है। कुख्यात अपराधी कई माह से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। पूछताछ में आरोपी ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। बुधवार को पुलिस ने पूछताछ करने के बाद न्यायालय में पेश किया और आरोपी को होटवार जेल भेज दिया।