RANCHI: मोरहाबादी मैदान में चल रहा एक्सपो रांची के लोगों के लिए हॉट मार्केट डेस्टिनेशन बन गया है। सुबह क्क् बजे से तीन बजे तक तो लोगों की भीड़ थोड़ी कम हो रही है, लेकिन शाम चार बजते ही पूरे कैंपस में भीड़ उमड़ रही है। जेसीआई द्वारा आयोजित एक्सपो मेला में शनिवार को भी जमकर खरीदारी हुई। रांची में हंगामा होने के कारण दिन में लोगों की भीड़ कम रही, लेकिन माहौल शांत होते ही शाम को मेले में खरीदारों का हुजूम उमड़ पड़ा।

डिजाइनर ड्रेस ऑन डिमांड

एक्सपो में लगे पिंक हैंगर में महिलाओं की सबसे अधिक भीड़ देखने को मिल रही है। यहां बहुत सारे डिजाइनरों का बुटिक लगा है, जहां कई डिजाइनर ड्रेस मिल रहे हैं। साव्या डिजाइनर की शिखा बताती हैं कि हर साल एक्सपो में लोग डिजाइनर ड्रेस की खरीदारी करते हैं। लेकिन इस बार अलग से महिलाओं के लिए पिंक हैंगर बनाया गया है। इससे काफी सुविधा हो रही है।

फर्नीचर जंक्शन है खास

एक्सपो में फर्नीचर जंक्शन खास है। यहां फर्नीचर के सभी आयटम अवेलेबल हैं। सोफा से लेकर पलंग, डाइनिंग टेबल हर कुछ मिल रहा है। आकाश जैन बताते हैं कि हमलोग यहां से बुकिंग कराते हैं। लेकिन सामान अपने शॉप से डीलिवर करते हैं। इस मेला में क्वेरी भी बहुत आ रही है। रिस्पांस भी अच्छा मिल रहा है।

मिड नाइट कार्निवाल में जमा रंग

शनिवार की शाम एक्सपो में मिड नाइट कार्निवाल ने खूब रंग जमाया। रात क्0 से क्ख् बजे तक मिड नाइट कार्निवाल का आयोजन हुआ। इसमें ख्ब् ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने उत्पादों को पेश की। इस शो में पहले सभी बाइक का प्रदर्शन किया गया, जिसे देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ जुटी। साथ में सूफी नाइट और लेजर शो भी खास रहा।

मुंबई-दिल्ली के लगे हैं स्टॉल

एक्सपो में स्टॉल लगाने के दिल्ली, मुम्बई, बेंगलुरू व कोलकाता से लोग आए हुए हैं। दिल्ली से जहां इम्यूनिटी ज्वेलरी का कलेक्शन लाया गया है, वहीं मुम्बई के व्यवसायियों ने डिजाइनर ड्रेस का स्टॉल लगाया है। साथ ही इलाहाबाद, बनारस, जम्मू कश्मीर से भी लोग आकर स्टॉल लगाए हुए हैं।