RANCHI : सिटी के मेन रोड ओवरब्रिज के अनंतपुर रोड में एक महिला के साथ गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रविवार की देर रात 10.30 बजे गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक फरार हो गए। घटनास्थल से मिले बजरंगी सिंह के आधार कार्ड की बेसिस पर अपराधियों की शिनाख्त हुई। इसके उपरांत पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें कृष्णापुरी रोड नंबर एक निवासी ऑटो चालक शंकर कुमार सिंह और अमर चौक चुटिया निवासी बजरंगी सिंह शामिल हैं। एक अन्य आरोपित सदर थाना क्षेत्र के भाभानगर निवासी विवेक जायसवाल फरार है। पुलिस उसकी तलाश में छापामारी कर रही है।

क्या है मामला

रांची रेलवे स्टेशन पर रविवार की रात 10.30 बजे 32 वर्षीया महिला मूरी से रांची पहुंची। रातू रोड जाने के लिए पीडि़ता ने ऑटो पकड़ा लेकिन उसे रातू रोड के स्थान पर अनंनत नगर ले जाया गया जहां सुनशान इलाके में ऑटो चालक और उसके साथ मौजूद दो अन्य लोगों ने पीडि़ता के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। पुलिस गिरफ्त में आए कृष्णापुरी रोड नंबर एक निवासी ऑटो चालक शंकर कुमार सिंह और अमर चौक चुटिया निवासी बजरंगी सिंह ने बताया कि उनके साथ शामिल तीसरा साथी कोकर का भाभानगर निवासी विवेक जायसवाल फरार है।

पीसीआर वैन ने पहुंचाया थाना

रविवार की देर रात महिला रोती हुई ओवरब्रिज के पास बैठी थी जहां से पीसीआर वैन ने उसे महिला थाना पहुंचाया। वहां महिला थानेदार दीपीका प्रसाद ने पीडि़ता का बयान लिया जिसके बाद उसे चुटिया थाना भेज दिया गया चुटिया थाना प्रभारी ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए कांड में शामिल दो आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस ने महिला का मेडिकल सदर अस्पताल में करवाया।