--तीन बाइक पर आये नौ अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

-मुड़मा चौक पर खड़े थे सुबोध तिवारी, जांच में जुटी पुलिस

RANCHI: राजधानी रांची के मांडर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुड़मा चौक में शनिवार शाम तीन बाइक पर सवार होकर आये नौ अपराधियों ने जेएमएम नेता सुबोध तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

9 की संख्या में आये थे अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की शाम तीन बाइक पर सवार होकर नौ की संख्या में आये अपराधियों ने मुड़मा चौक पर खड़े जेएमएम नेता सुबोध तिवारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना में सुबोध तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई। शूटर्स ने सुबोध तिवारी की हत्या किस वजह से की है, अब तक इसकी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े इस तरह की घटना को अंजाम देने के बाद आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मांडर थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा सुबोध तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, लेकिन अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पायी है कि अपराधियों ने किस वजह से सुबोध तिवारी की हत्या की है। पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।