RANCHI : वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सट्टे लगाता था। इसमें वह लगभग एक लाख रुपए हार गया था। बार-बार सट्टेबाजी की वजह से वह भारी कर्जे में भी था। जब कर्जे से बाहर आने की कोई राह नहीं सूझी तो सोमवार की देर रात ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। मंगलवार की सुबह नगड़ी थाना पुलिस ने नयासराय रेलवे लाइन के मुड़मा रेलवे क्रासिंग के पास से एक युवक का शव बरामद किया। उसकी पहचान धुर्वा में रहने वाले बलराम सिंह (21) के रूप में की गई। वह धुर्वा में क्वार्टर नंबर डीटी-1295 में बलराम अपनी बुआ के साथ रहता था और योगदा कॉलेज में बीए पार्ट वन का छात्र था।

पॉकेट से मिली पर्ची

बलराम का शव बरामद करने के बाद पुलिस ने उसके शर्ट व पैंट की जेब को खंगाला तो उससे एक पर्ची मिली। यह स्कूल के फीस की पर्ची थी। पर्ची में ही उसके घर का अड्रेस लिखा था। इसी अड्रेस पर पुलिस ने जब संपर्क साधा तो उसकी पहचान हो सकी। यह भी पता चला कि बलराम सिंह कॉलेज जाने के बहाने सुबह में ही घर से निकला था, लेकिन, कॉलेज न जाकर वह नगड़ी पहुंच गया। यहीं पर उसने रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

कर्ज वापस करने के लिए मिल रही थी धमकी

बलराम का शव बरामद करने के बाद नगड़ी पुलिस धुर्वा स्थित उसके क्वार्टर पर पहुंची। उसने परिजन के अलावा पड़ोसियों से भी पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि वह आईपीएल में सट्टा लगाता था। इसके लिए वह दोस्तों से कर्ज लेता था। सट्टेबाजी मे उसने काफी पैसे गंवा दिए। इस कारण उसपर दोस्तों का लगभग एक लाख रुपए कर्ज हो गया था। कर्ज वापस करने के लिए लगातार उसे धमकी मिल रही थी। जब उसे लगा कि वह पैसे वापस नहीं कर पाएगा तो ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी।