-मानगो अक्षेस का एंटी एन्क्रोचमेंट ड्राइव, डिमना रोड से हटा कब्जा

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR (28 July): मानगो अक्षेस ने अतिक्रमणकारियों के खिलाफ शुक्रवार को मानगो चौक से लेकर डिमना चौक तक बड़ी कार्रवाई की। लगातार चल रहे अभियान के तहत रोड पर अतिक्रमण करने वाले भ्0 लोगों से ऑन द स्पॉट कुल ख्8,म्00 रुपए फाइन वसूले गए। अभियान का नेतृत्व विशेष पदाधिकारी संजय कुमार ने किया। अभियान में उलीडीह थाना प्रभारी मुकेश चौधरी, सिटी मैनेजर एस रहमान, सहायक अभियंता रोशन रंजन, मानगो बाजार सुरक्षा समिति के चुनमुन चौधरी आदि की प्रमुख भूि1मका रही।

नाला के बाहर तक कब्जा

इस अभियान में ऐसे लोगो पर प्रतीकात्मक जुर्माना किया गया, जिन्होंने नाली के ऊपर या उससे बाहर तक कब्जा कर लिया था। ज्यादातर लोगों ने जुर्माना देने के बावजूद मानगो अक्षेस की इस कार्यवाही का खुलकर समर्थन किया और पूरे अभियान में टीम के साथ रहकर अक्षेस कर्मियों का मनोबल बढ़ाया। बताया गया कि मानगो की सभी प्रमुख सड़कों पर यह अभियान लगातार चलता रहेगा।

और चौड़ी हो गई सड़क

संजय कुमार ने लोगों से अपील की है कि जिस तरह दवा कड़वी होने के वावजूद शरीर के लिए लाभदायक होती है, उसी प्रकार एंटी एन्क्रोचमेंट ड्राइव से लोगों को थोड़ी देर के लिए असुविधा और नाराजगी हो सकती है, लेकिन यह मानगो के भविष्य के लिए जरूरी है। वहीं, अभियान के बाद सड़क चौड़ी नजर आने लगी। इस अभियान में कनीय अभियंता देवेश कुमार, स्वच्छता पर्यवेक्षक राजकुमार प्रसाद आदि के अलावा स्थानीय नागरिक और स्थानीय पुलिस बल की मौजूदगी रही।