-बाइक सवार पति-पत्नी जा रहे गिरिडीह, गेतलसूद के पास हाइवा ने पीछे से बाइक में मारी टक्कर

रांची: बीआइटी मेसरा थाना क्षेत्र के गेतलसूद में रविवार को अनियंत्रित हाइवा से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई। घटना दोपहर एक बजे की है। मृतका सुनीता देवी पति दशरथ महतो के साथ बाइक से गिरिडीह जा रही थी। इसी बीच हाइवा की चपेट में आ गई। इससे घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, मृतका के पति दशरथ यादव घायल हो गए। उनका इलाज चल रहा है। दशरथ यादव मूलरूप से बगोदर के रहने वाले हैं। रांची में दो बच्चे व पत्नी के साथ बिरसा चौक के साइड पांच स्थित अलका कॉलोनी में किराये के मकान में रहते है। पुलिस ने हाइवा ट्रक को जब्त कर लिया है। हालांकि, चालक मौके से फरार हो गया।

चक्के के नीचे आ गया सिर

परिजनों के अनुसार सुनीता पिछले तीन दिनों से बीमार थी। दवा खाने के बाद भी बुखार नहीं उतर रहा था। गिरिडीह में एक वैद्य से दिखाने सुनीता को बाइक से उसके पति ले जा रहे थे। बीआइटी मेसरा थाना प्रभारी मनदीप उरांव ने बताया कि गेतलसूद के समीप पीछे से तेज गति में आ रहे हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी। धक्का लगने से बाइक अनियंत्रित हो गई। दोनों पति-पत्नी सड़क पर गिर गए। इसी दौरान हाइवा का चक्का महिला के सिर पर चढ़ गया। महिला के हेलमेट पहनने के बावजूद सिर क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, चालक तेजी से वहां से ट्रक लेकर चला गया। आगे हाइवा ट्रक खड़ी कर वहां से भाग निकला।

दूर गिरने के कारण दशरथ को नहीं लगी चोट हाइवा की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक उछल गई। बाइक चला रहे दशरथ सड़क के दूसरी ओर गिर गया जबकि सुनीता सड़क के बीच में गिर गई। इस घटना में जहां सुनीता ने दम तोड़ दिया वहीं दशरथ के पांव में भी चोट लगी है।

::::

क्त्रद्गश्चश्रह्मह्लद्गह्म ष्ठद्गह्लड्डद्बद्यह्य :

9999