RANCHI: शादीशुदा होने के बावजूद युवती को गंदे-गंदे मैसेज भेजने, गाली -गलौज करने और छेड़खानी के आरोप में लोगों ने अतीश कुमार साहू नामक युवक की जम कर धुनाई कर दी और उसे सुखदेवनगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। घटना सोमवार दोपहर की है। पति के गिरफ्तार होने के बाद उसकी पत्‍‌नी सुखदेवनगर थाना पहुंची और वहां पर जमकर बवाल मचाया। हालांकि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी अतीश कुमार को जेल भेज दिया है। वह सदर थाना क्षेत्र के कोकर चूना भट्ठा का रहनेवाला है और मर्चेट नेवी में सर्विस करता है। पत्‍‌नी इलाहाबाद बैंक में पोस्टेड है।

यह है मामला

दर्ज प्राथमिकी में युवती ने बताया है कि वह मूल रूप से बचरा(चतरा) की रहनेवाली है। कुछ सालों से रांची में रह कर बीकॉम की पढ़ाई कर रही है और जॉब की तलाश में है। वह रातू रोड में कृष्णा यादव के घर के समीप रहती है। वर्ष 2012 में बी कॉम की पढ़ाई के दौरान ही बचरा में पड़ोसी सीता साहू के भाई अतीश कुमार साहू से उसका परिचय हुआ। रांची आने पर दोनों के यहां एक-दूसरे का आना-जाना होता था। इसी दौरान अतीश कुमार साहू की शादी की बात होने लगी। इसके बाद उसने उसके साथ रिश्ता तोड़ लिया। लेकिन, रिश्ता तोड़ने के बाद भी अतीश उसके मोबाइल पर फोन करता था और गंदे-गंदे मैसेज भेजा करता था।

सात-आठ माह पूर्व मारपीट करने का आरोप

युवती ने अतीश पर सात-आठ माह पूर्व मारपीट करने का आरोप लगाया है। उसने कहा है कि वह शादी के बाद भी उसका पीछा करता था और फेसबुक एकाउंट हैक कर उसकी सहेलियों को भी गंदे मैसेज भेजता था। इसकी जानकारी उसने इंद्रपुरी में रहनेवाले अपने भाई के दोस्त जितेंद्र कुमार को दी। जितेंद्र कुमार ने जब अतीश को समझाने की कोशिश की तो चिढ़ कर वह गाली-गलौज पर उतर आया। युवती ने बताया है कि अतीश अक्सर उसका पीछा करता था।