RANCHI : रातू थाना के गुडू गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के सेप्टिक टैंक से पुलिस ने एक अधेड़ व्यक्ति का बोरे में बंद शव बरामद किया है। मृतक की पहचान नगड़ी थाना क्षेत्र के सापारोम निवासी महावीर कच्छप उर्फ बिरसा उरांव के रूप में की गई है। हत्या को लेकर मृतक की दूसरी पत्‍‌नी विलचंद तिर्की ने रातू थाना में अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

चाकू मारने के निशान

जानकारी अनुसार, रविवार की सुबह गुडू गांव के किसी व्यक्ति ने रातू पुलिस को सूचना दी कि बोरे में बंद कोई चीज पड़ी हुई है। पुलिस ने जब बोरा को खोला तो देखा किसी अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है । मृतक के पेट व शरीर के कई हिस्से में चाकू के निशान थे । घटना की खबर पाते ही उसकी पहली पत्‍‌नी चांगो कच्छप और दूसरी पत्‍‌नी विलचन तिर्की अपने रिश्तेदारों के साथ रातू थाना पहुंच शव की शिनाख्त की। । रातू पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा उसके परिजनों को सौंप दिया है ।

बाइक से निकला, फिर नहीं लौटा

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह छह बजे वह अपने सापारोम स्थित घर से निकाला और दूसरी पत्‍‌नी के घर अरगोड़ा स्थित पीपर टोला चला गया । वंहा से लगभग सात बजे वह अपनी बाइक से निकल गया । दोपहर बारह बजे पत्‍‌नी विलचन ने जब उसे खाना खाने के लिए बुलाया तो उसने कहा कि वह नगड़ी थाना क्षेत्र के गुटवा तालाब के पास है । काम के सिलसिले में गुडू जाना है, आकर खाना खाएंगे। इसके बाद वह घर नहीं लौटा और मोबाइल भी बंद था।