RANCHI: सोमवार को एक ऑटो चालक को पैसे देने की बात कहना एक कस्टमर को महंगा पड़ गया। ऑटो चालक से किराये को लेकर झंझट कर रही महिला ने इसके जवाब में उसे थप्पड़ जड़ दिया। शहीद चौक पर बीच रोड दो औरतों को लड़ते देख कोतवाली पुलिस की गश्ती टीम पहुंची और दोनों को थाने ले आई। जिस महिला को थप्पड़ जड़ा गया वो झारखंड पुलिस में पोस्टेड डीएसपी विजय आशीष कुजूर की रिश्तेदार है। वहीं, जिस महिला पर आरोप लगा है, उसके पति जैप वन में सिपाही के पद पर पोस्टेड हैं।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, एक टुकटुक ऑटो पर जैप वन में पदस्थापित पुलिसकर्मी की पत्‍‌नी सफर कर रही थी। शहीद चौक के पास जब वह उतरी तो ऑटो चालक के साथ किराये को लेकर झंझट हो गया। उसी वक्त वहां डीएसपी की रिश्तेदार भी ऑटो के लिए खड़ी थी। ऑटो चालक और यात्री को झगड़ते देख उन्होंने संयम बरतने को कहा और पैसे देने की बात कहीं। इस पर महिला ऑटो चालक से उलझने के बजाय उन्हीं से ही मारपीट करने लगी। बाद में इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। फिर दोनों को थाने ले आई।

थाने में भी हंगामा, थानेदार भड़के

इधर, कोतवाली थाने में भी महिलाओं ने हंगामा किया तो इंस्पेक्टर ने महिलाओं को फटकार लगाई। इसके बाद दोनों को महिला थाना भेज दिया गया। देर रात तक पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी।