RANCHI: अरगोड़ा चौक के समीप स्थित पॉश इलाके में तारामणी अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर सी 3 में जिस्म का खेल खुलेआम खेला जा रहा था। पुलिस ने अपार्टमेंट के एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए दो लड़कियों सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है। सेक्स रैकेट की जानकारी मिलने के बाद अरगोड़ा पुलिस ने छापेमारी की। मौके से पुलिस ने शराब सहित कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं। देह व्यापार का यह धंधा ऑनलाइन चल रहा था। व्हाट्सएप से ग्राहक तय किये जाते थे।

यह है पूरा मामला

अरगोड़ा थानेदार विनोद कुमार को जानकारी मिली थी कि अरगोड़ा थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट के एक फ्लैट में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना पर पुलिस की टीम ने अचानक अपार्टमेंट के फ्लैट में छापा मारा। मौके पर पुलिस के पहुंचते ही फ्लैट में खलबली मच गई। फ्लैट में दो युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। पुलिस को देखकर वे भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन मौके पर महिला पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में दोनों युवतियों और दोनों युवकों को धर दबोचा गया।

छिपे थे 3 अन्य कस्टमर

फ्लैट के दूसरे कमरे की तलाशी में तीन और लोगों को पुलिस ने धर दबोचा। छापेमारी के क्त्रम में फ्लैट से आपत्तिजनक सामान, वाइन सहित और वस्तुएं बरामद की गई हैं। पुलिस के मुताबिक इस सेक्स रैकेट का सरगना अनिल नाम का व्यक्ति है। अनिल को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। जिन दो युवतियों को पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है, उनमें से एक को अनिल ने अपनी पत्‍‌नी बताकर किराये का फ्लैट ले रखा था और उसकी आड़ में देह व्यापार का धंधा चला रहा था। देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार एक युवती लातेहार के बालूमाथ की, वहीं दूसरी जमशेदपुर के कदमा की रहने वाली है।

मकान मालिक को नहीं थी जानकारी

अपार्टमेंट के जिस फ्लैट में देह व्यापार का धंधा चल रहा था, उसके मकान मालिक को अनिल ने अपने आप को सरकारी कर्मचारी बताकर किराये पर घर लिया था। मकान मालिक ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी।

ऑनलाइन चलता था धंधा

पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि सेक्स रैकेट को ऑनलाइन तरीके से चलाया जा रहा था। व्हाट्सएप पर लड़कियों की तस्वीर भेज ग्राहक तय किए जाते थे और फिर उन्हें मनचाही लड़कियों के साथ फ्लैट में जगह दी जाती थी।