-जेएससीए की ओर से चल रहा है स्कूल लीग मैच

-मंडे को निर्मल महतो स्टेडियम में खेले गए तीन मैच

JAMSHEDPUR : झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) की ओर से चल रहे स्कूल लीग मैच के तहत मंडे को तीन मैच खेले गए। निर्मल महतो स्टेडियम में खेले गए मैच में एडीएल सनशाइन, एडीएल सोसाइटी और केएमपीएम इंटर कॉलेज ने मैच को अपने अपने नाम कर लिया।

क्म्9 रन से जीता एडीएल सनशाइन

लोयोला मिडिल स्कूल व एडीएल सनशाइन स्कूल के बीच हुए मैच में पहले बैटिंग करते हुए एडीएल सनशाइन स्कूल की टीम ने ख्0 ओवर में ब् विकेट पर ख्ब्ब् रन बनाए। सबसे ज्यादा अश्विन सिंधु ने क्फ् चौके व ख् छक्के की हेल्प से 87 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए लोयोला मिडिल स्कूल की टीम क्9.भ् ओवर में 7भ् रन पर ही ऑलआउट हो गई। मैच में एडीएल सनशाइन की टीम क्म्9 रनों से जीत गई।

एडीएल सोसाइटी की फ्ख् रन से जीत

इसके बाद एडीएल सोसाइटी हाई स्कूल व मारवाड़ी हाई स्कूल के बीच मैच खेला गया। पहले बैटिंग करते हुए एडीएल सोसाइटी की टीम ने ख्0 ओवर में 9 विकेट पर क्0भ् रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए मारवाड़ी हाई स्कूल की टीम क्8.फ् ओवर में 7फ् रन पर ही पैवेलियन लौट गई।

डीएवी पटेलनगर को हराया

इसके बाद केएमपीएम इंटर कॉलेज व डीएवी पब्लिक स्कूल पटेलनगर के बीच हुए मैच में केएमपीएम इंटर कॉलेज ने डीएवी को भ्फ् रनों से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए क्9.ब् ओवर में क्07 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए डीएवी, पटेलनगर की टीम क्म्.क् ओवर में भ्ब् रन पर ही पैवेलियन लौट गई।