गंगा की महाआरती में दिखा कंगना का ये खास अंदाज
बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पहुंची और यहां होने वाली गंगा की महाआरती में भी शामिल हुईं। गंगा आरती के दौरान सिल्क साड़ी पहने हुए कंगना बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। बनारस के घाट पर कंगना को देखने के लिए हजारों की संख्या के लिए लेाग जुटे हुए थे। गंगा आरती के दौरान कंगना पूरी तरह से भक्तिभाव में डूबी दिखाई दीं।

कंगना रनोट ने बनारस के घाट पर गंगा में लगाई डुबकी और की महाआरती,देखें तस्‍वीरें

See Also

आरती के बाद कंगना ने गंगा में लगाई 5 डुबकियां
महाआरती के बाद एक्ट्रेस कंगना रनोट जब गंगा में डुबकी लगाने यानि नहाने के लिए साड़ी पहनकर पानी में उतरीं तो घाट पर मौजूद लोग जोश में खूब शोर मचाने लगे। फैंस के जोश को देखकर कंगना ने भी पूरे उत्साह के साथ गंगा के पानी में 4 डुबकियां लगाईं। उनका यह अंदाज वाकई किसी फिल्म में देखने को नहीं मिलेगा।

कंगना रनोट ने बनारस के घाट पर गंगा में लगाई डुबकी और की महाआरती,देखें तस्‍वीरें

मणिकर्णिका मूवी टीम के साथ कंगना ने की नाव की सवारी
मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी
' मूवी में रानी लक्ष्मीबाई का दमदार किरदार प्ले करने जा रहीं कंगना गंगा आरती से पहले अपनी फिल्म टीम के साथ वाराणसी के घाट पर पहुंची और इस मूवी का पोस्टर लॉंच किया। इस दौरान कंगना फैशन डिजायनर साव्यसांची की खूबसूरत साड़ी पहने हुए थीं। उन्होंने इस दौरान अपनी टीम के साथ मोटरबोट की भी सवारी की।
कंगना रनोट ने बनारस के घाट पर गंगा में लगाई डुबकी और की महाआरती,देखें तस्‍वीरें

बाहुबली 2 एक्टर्स की सैलरी जानकर आप सलमान, शाहरुख की कीमत भूल जाएंगे!

 

कंगना की फोटो खींचने के लिए क्रेजी हुए बनारस के लोग
अपनी फिल्म के पोस्टर लॉंच के दौरान कंगना को पास से देखने और उनकी तस्वीर लेने के लिए बनारस के लोग पूरी तरह से दीवाने नजर आए। दिल में समा जाने वाले कंगना के खूबसूरत लुक को अपने फोन में सहेजने के लिए लोग पूरे जोश के साथ अंत तक जुटे रहे।

कंगना रनोट ने बनारस के घाट पर गंगा में लगाई डुबकी और की महाआरती,देखें तस्‍वीरें

 

विदेशियों ने '3 ईडियट्स' को कॉपी कर फिल्म बना डाली, ट्रेलर भी कर दिया रिलीज

 

I Love you से भी अच्छे तीन शब्द जानते हैं आप? टि्वटर पर लोगों ने खोज निकाले हैं

 

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk

 

 

 

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपनी हर एक मूवी के लिए बहुत मेहनत करती हैं। जल्दी ही वो अपनी फिल्म मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं। बनारस से खास जुड़ाव रखने वाली लक्ष्मीबाई पर बेस्ड मूवी के पोस्टर लॉंच के लिए कंगना वाराणसी पहुंचीं और दशाश्वमेध घाट पर गंगा में डुबकी भी लगाई। कंगना ने वाराणसी में क्या क्या किया देखें खास तस्वीरों में।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk