कानपुर। पीएम नरेद्र मोदी शनिवार को नेशनल म्युजियम आॅफ इंडियन सिनेमा का उद्धाटन करने मुंबई पहुंचे थे। जहां कई बाॅलीवुड और टीवी कलाकार मौजूद रहे। इस दौरान काॅमेडियन कपिल शर्मा ने पीएम से मुलाकात की और मिनटो में ही उनके बारे में एक बात आॅब्सर्व कर ली जिसे बाद में कपिल ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों से शेयर किया। अपने इस ट्वीट में कपिल ने पीएम मोदी को भी टैग किया है। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'माननीय पीएम नरेद्र मोदी जी, आपसे मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। आपके आइडियाज और निरंतर आगे बढ़ते रहने की सोच से फिल्म इंडस्ट्री और देश आपका आभारी है। सर मैं आपसे आप ही के बारे में एक बात और कहना चाहता हूं।'

पीएम नरेंद्र मोदी से मिल कर कपिल शर्मा ने किया उनकी इस बात का खुलासा,जानें वो क्या है

कपिल ने पीएम मोदी के लिए कही ये बात

See Also

वहीं ट्वीट में कपिल ने आगे लिखा, 'आपसे एक बात आप ही बारे में मैं जरूर बताना चाहूंगा कि आपका सेंस आॅफ ह्यूमर काफी अच्छा है।' वहीं पीएम मोदी ने अपने ट्वीट के जरिए कहा, 'हमारे बीच बहुत से टैलेंटेड यंग्स्टर्स हैं, वहीं हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी टैलेंटेड पर्सनैलिटीज की कमी नहीं है जो यूथ को आगे बढ़ने का रास्ता दिखा सकती हैं।' दूसरी ओर बाॅलीवुड से हाॅलीवुड तक अपने संगीत के दम पर नाम कमाने वाले सिंगर एआर रहमान ने भी अपने साथ नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'नैशनल म्युजियम आॅफ इंडियन सिनेमा की ओपनिंग पर'।

पीएम नरेंद्र मोदी से मिल कर कपिल शर्मा ने किया उनकी इस बात का खुलासा,जानें वो क्या है

इन दिनों कपिल काॅमेडी शो में हैं व्यस्त

वहीं बात की जाए कपिल के वर्कफ्रंट की तो कपिल इन दिनों दोबारा से अपने काॅमेडी शो को टीवी पर सक्सेजफुली रन कराने में लगे हुए हैं। वहीं इस बार इनके शो से गुत्थी और दादी नदारदा हैं जो आॅडियंस को बहुत खल रहे हैं। हालांकि कपिल अपनी एक फिल्म 'सन आॅफ मंजीत सिंह' के प्रमोशन में भी लगे हुए हैं। हाल ही में कपिल ने 12 दिसंबर को अपनी लेडी लव गिन्नी से शादी भी रचा ली। दोनों की शादी को अब करीब एक महीना ही हुआ है।

पीएम नरेंद्र मोदी से मिल कर कपिल शर्मा ने किया उनकी इस बात का खुलासा,जानें वो क्या है

बंद हो रहा सुनील ग्रोवर का काॅमेडी शो, हिट या फ्लाॅप होना नहीं बल्कि ये है वजह

कपिल-गिन्नी रिसेप्शन: दीपिका-रणवीर दिखे कोजी होते, ये बाॅलीवुड सेलेब्स भी नजर आए अनोखे अंदाज में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk