कानपुर (फीचर डेस्क)। हाल ही में रिलीज हुई मूवी पति पत्नी और वो की सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं। इसके अलावा वह कई और मूवीज साइन करने में भी जुटे हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने एक नया प्रोजेक्ट साइन भी कर लिया है। खबरें आ रही हैं कि कार्तिक जल्द 'राजश्री प्रोडक्शंस' की एक मूवी में दिखाई देंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में देने वाले 'राजश्री प्रोडक्शंस' ने कार्तिक को साइन किया है। बताया जा रहा है कि कार्तिक ने सूरज बडज़ात्या से मुलाकात की है और जल्द वह उनके बैनर तले काम करते नजर आएंगे।

यूथ-सेंट्रिक होगी मूवी की कहानी

फिल्मी गलियारों में खबर ये भी हैं कि इस मूवी का डायरेक्शन सूरज के बेटे अवनीश बडज़ात्या करने जा रहे हैं। अभी इस मूवी को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म यूथ बेस्ड होगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू हो सकती है और अगले साल ही इसे रिलीज भी किया जा सकता है।

सारा को 'पत्नी' के रूप में देखते हैं कार्तिक, एक इंटरव्यू में किया खुलासा

'नकली एब्स' को लेकर हो रहे हैं ट्रोल

कार्तिक ने हाल ही में एक हेयर रिमूवर ब्रांड के लिए एड शूट करके खुद को मुसीबत में डाल लिया। दरअसल, वह इस एड में जरूरत से ज्यादा एडिटिंग किए जाने के चलते ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि कार्तिक के इस एड में जरूरत से ज्यादा 'फोटोशॉप' यूज किया गया है जिसके चलते इसमें सब नकली दिख रहा है। कहा जा रहा है कि इस एड में जो कार्तिक के एब्स दिख रहे हैं उन्हें वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर के जरिए बनाया गया है। लोग उस ब्रांड को भी ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि वे कंज्यूमर्स को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

feature@inext.co.in

Pati Patni Aur Woh celebrity review: विजेता है फिल्म

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk