feature@inext.co.in

KANPUR : सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन, वेलकम जैसी कई मूवीज में साथ काम कर चुकी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लेकर कहा जा रहा था कि वे रोहित शेट्टी की अपकमिंग 'कॉप-ड्रामा' मूवी 'सूर्यवंशी' में साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि, हाल ही में रोहित ने कहा है कि उन्होंने अपनी मूवी की लीड एक्ट्रेस अभी फाइनल नहीं की है और वह जल्द इसको लेकर कोई अनाउंसमेंट करेंगे। इस मूवी की शूटिंग जल्द बिना लीड एक्ट्रेस के शुरू हो जाएगी। फीमेल लीड रोल के लिए रेस में कैटरीना का नाम सबसे आगे चल रहा था पर ऐसा लगता है कि अब वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं होंगी।

सलमान की नाराजगी के डर से कैटरीना को करना पड़ रहा ये काम,छोड़ा इस हीरो का साथ

See Also

...और छोड़ दिया प्रोजेक्ट

कैट के इस मूवी से हटने के पीछे की बड़ी वजह यह बताई जा रही है कि 'सूर्यवंशी' को 2020 में ईद के मौके पर रिलीज किए जाने की प्लानिंग है। उसी वक्त सलमान खान और आलिया भट्ट की मूवी 'इंशाअल्लाह' को रिलीज किए जाने की बात चल रही है। कैटरीना, जो पहले से ही डेट्स को लेकर परेशानी फेस कर रही थीं, को इस बॉक्स ऑफिस क्लैश के तौर पर अक्षय की मूवी का हिस्सा न बनने का 'बहाना' मिल गया और वह इस प्रोजेक्ट से हट गईं।

सलमान की नाराजगी के डर से कैटरीना को करना पड़ रहा ये काम,छोड़ा इस हीरो का साथ

हर कदम पर सलमान ने की मदद

एक सोर्स के हवाले से कुछ मीडिया रिपोट्र्स में कहा गया है कि कैटरीना किसी भी हाल में खुद को ऐसी किसी मूवी का हिस्सा बनता नहीं देख सकतीं जो उसी दिन रिलीज की जा रही हो जिस दिन सलमान की मूवी आनी है। सलमान ने कैटरीना का करियर बनाने में उनकी हर कदम पर मदद की है, ऐसे में वह किसी भी तरह से उनके अपोजिट खड़ी नहीं दिखना चाहती हैं। बता दें कि सलमान और कैटरीना जल्द ही डायरेक्टर अली अब्बास जफर की मूवी 'भारत' में नजर आएंगे, जो इस साल ईद पर रिलीज होगी। इसके बाद दोनों टाइगर सीरीज की तीसरी मूवी भी करने जा रहे हैं, जिसका खुलासा हाल ही में खुद सलमान ने किया था।

सलमान की नाराजगी के डर से कैटरीना को करना पड़ रहा ये काम,छोड़ा इस हीरो का साथ

शुरू हो गई 'दबंग 3'

वहीं दूसरी तरफ, सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर इंस्पेक्टर 'चुलबुल पांडे' का रोल करने के लिए कमर कस चुके हैं। दरअसल, दबंग 3 मूवी की शूटिंग मंडे से इंदौर में शुरू हो गई। इस मूवी में सलमान के साथ उनके भाई अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगे। दोनों भाईयों ने सोशल मीडिया के जरिए यह न्यूज शेयर की है। इंदौर शहर उनके लिए खास इसलिए भी है क्योंकि दोनों का जन्म वहीं हुआ था। इस मूवी की शूटिंग मंडलेश्वर और महेश्वर में भी की जाएगी, जहां सलमान-अरबाज के ग्रांडफादर अपनी पुलिस की नौकरी के दौरान पोस्टेड रहे थे।

सलमान की नाराजगी के डर से कैटरीना को करना पड़ रहा ये काम,छोड़ा इस हीरो का साथसलमान के बर्थप्लेस इंदौर में शूट हो रहा 'दबंग 3' का पहला सीन, शूटिंग शुरु होने से पहले किया बचपन याद

रेणुका शहाणे बर्थडे : 'हम आपके हैं कौन' की भाभीजी की रियल लाइफ, प्यार से पति को पुकारती हैं ये

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk