कानपुर (फीचर डेस्क)। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान का रिलेशन हमेशा से चर्चा में रहता है। अक्सर उनके अफेयर और शादी की खबरें आती रही हैं। हर कोई यही जानना चाहता है कि ये दोस्ती है, या प्यार। हाल ही में कैटरीना ने एक इंवेंट में सुपरस्टार सलमान खान से अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की। जिससे पता चलता है कि दोनों का रिश्ता कितना गहरा है।

रियल लाइफ में ऑनस्क्रीन जैसी केमिस्ट्री नहीं

सिंगापुर में एक इवेंट के दौरान कैटरीना ने कहा कि सलमान खान के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जैसी है, वैसी रियल लाइफ में नहीं हैं। उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा महसूस करती हूं कि मेरे और सलमान के बीच एक ईजी रिश्ता है और वह रिश्ता दोस्ती है। मेरी लाइफ में सलमान की दोस्ती खास अहमियत रखती है क्योंकि सलमान ऐसे व्यक्ति है जो पूरी तरह से रिलाएबल हैं। मैं उन पर आंख बंद करके विश्वास करती हूं और मुझे लगता है कि हमारे पास वही एक कनेक्शन हैं।'

See Also

उनकी बहनों से भी है अच्छी बांडिंग

कैटरीना ने दबंग खान के बारे में बात करते हुए आगे कहा, 'सलमान ने हमेशा एक अच्छे दोस्त के तौर पर मेरा साथ दिया है। सलमान जिंदगी भर मेरे दोस्त रहेंगे। वह मेरे फ्रेंड ऑफ लाइफ हैं।' उन्होंने आगे कहा कि वे सलमान की बहनें अलवीरा और अर्पिता के साथ उतना ही स्ट्रॉन्ग रिलेशन रखती हैं जैसा उनकी बहनों के साथ उनका रिलेशन हैं।

सलमान ने हमेशा और हर तरह से की हेल्प

कैटरीना ने आगे कहा, 'सलमान ने मेरी हर तरह से हेल्प की है। एक दोस्त होने के नाते हमेशा मेरी पीठ थपथपाई है। मेरी लाइफ में कुछ ऐसे भी वक्त आए जब मेरी लाइफ मुश्किल दौर से गुजर रही थी। न ही मेरे पास कोई कॉन्टैक्ट थे और न ही कुछ नजर आ रहा था। बस लाइफ चले जा रही थी। ऐसे समय में भी सलमान मेरे साथ थे। अचानक से सब मुश्किलें खत्म हो गई। हम फिर वहां आ गए जहां हमें होना चाहिए।' बता दें, कैटरीना कैफ आखिरी बार बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ भारत फिल्म में नजर आई थीं।

सलमान ने आइफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताई अवॉर्ड नाइट की डेट और सिटी

'मेरी लाइफ में सलमान की दोस्ती खास अहमियत रखती है क्योंकि सलमान ऐसे व्यक्ति हैं जो पूरी तरह रिलाएबल हैं। मैं उन पर आंख बंद करके विश्वास करती हूं और मुझे लगता है कि हमारे पास वही एक कनेक्शन है।'

- कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस

features@inext.co.in

लैक्मे फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बनीं कैटरीना कैफ की खूबसूरती देख रह जायेंगे दंग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk