लखनऊ (ब्यूरो)। सोमवार को आरोपियों से जुड़ा एक और मामला सामने आया कि आरोपियों ने ठाकुरगंज में रहने वाले एक वकील को फोन कर सरेंडर करने की बात कही है। वकील ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने इसकी जांच की। जांच में पता चला कि आरोपियों ने पलिया के एक कार ड्राइवर के नंबर से वकील को कॉल की थी। पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही हत्यारे वहां से निकल गए। पुलिस अब ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

नहीं आई दूसरी कॉल

चौक के ठाकुरगंज में रहने वाले एक वकील के मोबाइल फोन पर सोमवार सुबह करीब 8.30 बजे कॉल आई। जैसे ही उन्होंने फोन रिसीव किया कॉलर ने उनसे कहा कि हम लोग वही हैं, जिन्होंने कमलेश तिवारी की हत्या की है। हम लखनऊ कोर्ट में सरेंडर करना चाहते हैं। वकील ने जब उनसे पूछा कि वे इस समय कहां हैं, तो बाद में बात करने की बात कहकर फोन काट दिया गया। वकील ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी।

ड्राइवर के नंबर से की थी कॉल

वकील की सूचना पर पुलिस की एक टीम उनके घर पहुंची और कई घंटे तक दोबारा कॉल आने का इंतजार करती रही। वहीं दूसरी तरफ वकील के नंबर से आने वाले कॉल के नंबर को ट्रेस करना शुरू किया गया। पुलिस ने उस नंबर को ट्रेस किया तो पता चला कि आरोपियों ने एक कार ड्राइवर के मोबाइल नंबर से कॉल की थी। यह नंबर पलिया में चल रहा था। पुलिस ने कार ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। दूसरी तरफ कोर्ट बंद होने के बाद भी वहां सादी वर्दी में पुलिस की कई टीमों को तैनात किया गया।

lucknow@inext.co.in

Posted By: Inextlive Desk

Crime News inextlive from Crime News Desk