घर में भाई और बहन के बगल सो रही थी बच्ची

कहीं किसी बड़े राज को छिपाने के लिए तो नहीं हुआ अपहरण

<घर में भाई और बहन के बगल सो रही थी बच्ची

कहीं किसी बड़े राज को छिपाने के लिए तो नहीं हुआ अपहरण

BAREILLYBAREILLY: बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के मनपुरिया दलेल गांव निवासी मो। कदीरुद्दीन की बेटी कोहिनूर का अपहरण पुलिस और परिजन के लिए मिस्ट्री बना हुआ है। बेहद सामान्य परिवार की बेटी कोहिनूर घर के अंदर अपने मां और भाई के साथ सो रही थी। उसका संडे रात अपहरण हो गया और किसी को पता भी नहीं चला। ऐसे में, सवाल यह भी उठ रहा है कि किसी राज को छिपाने के लिए परिचित ने ही उसका अपहरण तो नहीं ि1कया है?

कहीं राजदार तो नहीं थी बच्ची

गत ख्क् अगस्त को जिस तरह से कोहिनूर का अपहरण हुआ है। उससे यह सवाल उठना लाजिमी है कि कहीं वह किसी बड़े राज की राजदार तो नहीं थी? क्योंकि उसके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। ऐसे में कोई उसका अपहरण रुपए के लिए क्यों करेगा। वहीं जहां से कोहिनूर का अपहरण हुआ है। वहां तक पहुंचने के लिए पहले उसके दो ताऊ और चाचा के मकान से होकर गुजरना पड़ता है। उसके बाद उसका घर है। ऐसे में उसकेअपहरण में किसी जान-पहचान वाले के होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। यही नहीं घर से रुपए और मोबाइल गायब हुआ है। हो सकता है कि अपहरणकर्ताओं ने ऐसा पुलिस को भटकाने के लिए किया हो।

किसी से दुश्मनी भी नहीं

कोहिनूर के चाचा तौसीफ ने बताया कि उनके परिवार की किसी से दुश्मनी भी नहीं है, न किसी के साथ उनके परिवार के लोगों का ज्यादा उठना-बैठना है। ऐसे में कोहिनूर के अपहरण होना उन लोगों के लिए आश्चर्यचकित करने वाला है। किडनैपिंग की रात कोहिनूर अपने भाई साकिब के साथ एक चारपाई पर थी। जबकि उसकी मां बगल में दूसरी चारपाई पर थी। फिर भी उन लोगों को भनक नहीं लगी।

बड़ी बहन सदमे से बीमार

बड़ी बहन नूरेशमां को इसका ऐसा सदमा लगा कि वह बीमार हो गई और परिजनों ने उसे एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। इतना ही नहीं। मां अफसाना, पिता कदीरुद्दीन बेसुध हो गए हैं। तौसीफ ने बतया कि परिवार के लोगों से खाना नहीं खाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस वारदात के बाद गांव के लोग भी सहमे हुए हैं। कई परिवार की बच्चियां भी डर के चलते ट्यूजडे को स्कूल नहीं गई।