-कार लूटने के इरादे से वारदात की थी, दूसरे मामले में मथुरा जेल में बंद थे

-पुलिस बी वारण्ट पर दोनों को शहर लाई, दोनों ने वारदात कबूल कर कार बरामद कराई

KANPUR : फजलगंज में कुनाल हत्याकांड को इंटर स्टेट गैंग के दो लुटेरों ने अन्जाम दिया था। दोनों ने अर्टिगा कार लूटने के इरादे से उसकी हत्या की थी। दोनों अर्टिगा कार समेत उसको मथुरा ले गए। जहां पर उन लोगों ने उसे खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। इसके बाद उसको हाइवे के किनारे फेंककर कार लेकर फरार हो गए। एसपी साउथ ने दोनों लुटेरों को बी वारण्ट पर मथुरा जेल से लाकर यह खुलासा किया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर अर्टिगा कार भी बरामद कर ली है।

मथुरा के लिए बुक कराई थी कार

कौशलपुरी में रहने वाला कुनाल आनन्द बुकिंग पर कार चलाता था। उसके पास अर्टिगा कार थी। जुलाई में विजयनगर स्थित हॉस्टल में रहने वाले दो युवकों ने मथुरा जाने के लिए उसकी कार बुक की थी। वो दोनों को लेकर मथुरा गया, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। उसकी लाश अगले दिन मथुरा हाइवे पर पड़ी मिली थी। परिजनों की तहरीर पर फजलगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि कुनाल जिन युवकों को मथुरा लेकर गया था। वे एक दिन पहले ही हॉस्टल आए थे। इसके बाद पुलिस ने मथुरा के रास्ते में पड़ने वाले हर ढाबे और होटल में जाकर पूछताछ की तो पुलिस को ताज ढाबे के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हत्यारों का क्लू मिल गया। पुलिस को फुटेज से पता चला कि इंटरस्टेट गैंग के लुटेरे राहुल देव उर्फ देव चौधरी और गौरव शर्मा कुनाल को ढाबे पर ले गए थे।

करोड़ों की डकैती भी डाल चुके हैं

पुलिस पूछताछ में पता चला कि राहुल और गौरव दोनों शातिर लुटेरे हैं। दोनों ने आगरा में एक अफसर के घर में करोड़ों का डाका डाला था। दोनों के मुताबिक वहां पर और रुपए थे, लेकिन उनके पास रुपए रखने का इंतजाम नहीं था। एसपी राकेश जॉली के मुताबिक राहुल के खिलाफ 14 और गौरव के खिलाफ 22 मुकदमे दर्ज हैं। राहुल बीएससी स्टूडेंट है, जबकि गौरव बिल्डर का बेटा है।