- बदमाश ने महिला को टेप से बांधकर बाथरूम में डाला

- हाई वे स्थित अंसल कोर्टयार्ड में सनसनीखेज वारदात

- मौके पर पहुंची पुलिस को डिलीट मिली सीसीटीवी फुटेज

- लोगों को सिक्योरिटी कर्मचारियों पर हो रहा शक

Kanker khera : शहर की पाश कालोनियों भी सुरक्षित नहीं रह गई हैं। हाईवे स्थित बहुमंजिला रिहायशी कालोनी में एक बदमाश ने दिन दहाड़े तमंचे के बल पर महिला को बंधक बना कर 70 हजार नगद समेत लाखों के आभूषण और इलेक्ट्रानिक सामान लूट लिया। बदमाश मैकेनिक बनकर घर में घुसा था। दो घंटे बाद बाथरूम में बंद महिला जब आजाद हुई तो उसने घटना की जानकारी दी।

मैकेनिक बनकर आया

जिटौली फ्लाइओवर के पास अंसलकोर्ट यार्ड के एसएफ - 5 मे पंजाब स्थित यदु शुगर मिल में महाप्रबंधक विजय कुमार कुशवाहा का परिवार रहता है। सप्ताहांत में आए विजय रविवार को ही वह पंजाब गए थे। एक बेटी गुड़गांव तो दूसरी बेटी गाजियाबाद में नौकरी करती है। सोमवार को घर में उनकी पत्नी पायल अकेली थी। सवा दो बजे काल बेल बजने पर जब उन्होंने जाली वाला दरवाजा खोला तो एक युवक ने कालोनी का मेंटीनेंस मैकेनिक बताते हुए टूट फूट के बारे में पूछा, जिस पर पायल ने कहा कि कोई कंप्लेन नहीं है। इस पर रजिस्टर लिए युवक ने हस्ताक्षर के लिए कहा। जैसे ही महिला ने गेट खोला, युवक ने कनपटी पर पिस्टल लगा कर महिला को धक्का देते हुए बाथरूम तक ले गया।

टेप से बांधा

पायल ने बताया कि बदमाश ने कहा कि उसके पास पुख्ता सूचना है कि तुम्हारे पास लाखों का कैश है। पिस्टल देखकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई। बदमाश ने डॉक्टर टेप से उसका मुंह और पैर बांध कर बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाश ने पूरा घर खंगाला। दो घंटे की मशक्कत के बाद वह किसी तरह बाहर निकली और अपने आसपास के लोगों को जानकारी दी। पायल ने बताया कि बदमाश अलमारी में रखे 70 हजार रुपए नगद, दो लाख के जेवर और मोबाइल लूट ले गए। मौके पर पुलिस पहुंची। ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट ने भी घटनास्थल की जांच की।

----

योगेश भदौड़ा के नाम पर दी धमकी

महिला ने बताया कि पिस्तौल दिखाते हुए बदमाश ने पहले कहा कि वह योगेश भदौड़ा का आदमी है। उसे परिवार के बारे में पूरी जानकारी है। बदमाश ने बेटी को अगवा करने की भी धमकी दी।

सीसीटीवी फुटेज डिलीट

जिस मकान में लूट की घटना हुई उसके सामने सीसीटीवी कैमरा लगा है। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो घटना के समय के आसपास लगभग दो घंटे की सीसीटीवी फुटेज गायब मिली।

मिलीभगत की आशंका

कालोनी में जगह जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। बावजूद इसके बदमाश द्वारा इत्मिनान से लूट करना अपने आप में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है। महिला ने बताया कि लूट करने वाला बदमाश पहले भी किसी काम का बहाना लेकर आ चुका है। कालोनी वासियों ने बताया कि सुरक्षा कर्मियों की मिली भगत के बिना दिनदहाड़े इस तरह की लूट संभव नहीं है।