कानपुर। आईसीसी क्रिेकट वर्ल्डकप 2019 के पहले सेमीफाइनल में भारत की हार ने करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया। न्यूजीलैंड के खिलाफ इस रोमांचक मुकाबले में भारत को 18 रन से हार मिली। इसी के साथ विराट सेना का वर्ल्डकप जीतने का सपना भी टूट गया। साल 2011 में छक्का मारकर भारत को खिताब दिलाने वाले एमएस धोनी भी इस मुकाबले में टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सके। ऐसे में फैंस उम्मीद कर रहे कि माही क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, हालांकि धोनी रिटायरमेंट की इन अफवाहों पर पहले ही बयान दे चुके कि उन्हें खुद नहीं पता कि वह कब रिटायर होंगे। मगर अब धोनी की एक जबरदस्त फैन ने उनसे खेल जारी रखने की अपील की है।

लता मंगेशकर ने की ये अपील
माही की ये फैन कोई और नहीं बल्कि बाॅलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर हैं। लता जी ने गुरवार दोपहर एक ट्वीट किया। वह लिखती हैं, 'नमस्कार एमएस धोनी जी, आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत सोचिए। देश को आप के खेल की जरूरत है और ये मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए।' बता दें लता मंगेशकर ने ये ट्वीट हिंदी में किया है और धोनी को टैग भी किया।


इस वर्ल्डकप धोनी को खूब किया गया ट्रोल
बीती 7 जुलाई को 38 साल के हो चुके धोनी की परफाॅर्मेंस को लेकर इस विश्वकप उनकी खूब आलोचना हुई। इस टूर्नामेंट में माही को उनकी धीमी बल्लेबाजी के लिए ट्रोल किया जा रहा था। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उन्हें रिटायरमेंट लेने की सलाह तक दे डाली। मगर माही क्रिकेट को कब अलविदा कहेंगे, इसका आकलन कोई पहले नहीं कर सकता। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर कुछ दिनों पहले पीटीआई को बताया था, 'आप एमएस धोनी को ठीक से नहीं जानते लेकिन यह कम ही संभावना है कि वह इस विश्वकप के बाद भारत के लिए खेलना जारी रखें। जब से उन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में कप्तानी से अचानक संन्यास लिया तब से उनको लेकर कुछ भी कयास लगाना मुश्किल हो गया है।'

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk