- शुक्रवार को एक मरीज की हुई मौत, 13 मरीज संक्रमण मुक्त होकर अपने घर गए

- कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 230

Meerut । कोरोना के लगातार बढ़ते दायरे की रफ्तार पिछले दो दिनों में कुछ कम होने से राहत मिली है। वहीं कोरोना संक्त्रमण से सही होने वाले मरीजों की संख्या में भी तेजी आई है। शुक्त्रवार को एक तरफ जहां 10 नए कोरोना मरीज सामने आए और एक मरीज की कोरोना से मौत हुई है वहीं 13 मरीज संक्रमण मुक्त होकर अपने घर पहुंच गए। एक तरफ जहां कोरोना संक्त्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 744 तक पहुंच गई वही अब शहर में केवल 230 एक्टीव केस हैं। एक्टीव केस की संख्या में कमी कुछ राहत भरी है। जबकि कोरोना से अब तक 57 जान जा चुकी हैं वहीं 457 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं।

डरें नही तेजी से घट रहे एक्टीव केस

शहर में कोरोना संक्त्रमण के बीच एक्टीव केस की संख्या भी तेजी से घट रही है। शुक्त्रवार को 13 मरीज सही होने बाद डिस्चार्ज कर दिए वही 10 नए केस आने के बाद अब 230 एक्टीव के शहर में हैं। यानि शुक्त्रवार को तीन नए एक्टीव केस का इजाफा हुआ। शुक्त्रवार को कुल 323 सैंपल जांच की गई जिनमें से 10 पॉजीटिव आए इससे भी कुछ राहत मिली है।

नए संक्त्रमित मरीज-

- सम्राट एनक्लेव गढ़ रोड निवासी डॉक्टर

- अम्हेड़ा गांव निवासी बैंक कर्मचारी

- मोहल्ल मवाना की 23 साल की महिला

- नोएडा निवासी 28 साल का सिपाही, लेकिन मेरठ में पोस्टिंग है

- खजूरी परीक्षितगढ़ का 28 साल का मजदूर।

- सिरोही अस्पताल मुल्तान नगर की रहने वाली 45 साल की महिला

- कल्याण सिंह मोहल्ला मवाना की 29 साल की महिला

- बांग्लादेश से आया इरा गार्डन का रहने वाला 28 साल का युवक

- मोदीनगर गाजियाबाद के निवासी अस्थाई जेल का बंदी

60 साल के व्यक्ति की मौत

वहीं शुक्त्रवार को कोरोना संक्त्रमण के कारण लिवर डिसआर्डर से ग्रस्त 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग का बाईपास स्थित मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था।

Posted By: Inextlive