GSVM के अपग्रेडेशन के लिए 563 करोड़ के बजट का प्रस्ताव

2019-07-17T10:46:00Z

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की पहल के बाद शासन ने 563 करोड़ से डेवलपमेंट के लिए प्रस्ताव रखा था

kanpur@inext.co.in

KANPUR: जीएसवीएम मेडिकल कालेज के अपग्रेडेशन पर शासन स्तर से गंभीर पहल हुई है. केंद्रीय स्वास्थ्यमंत्री के दखल के बाद शासन से ही जीएसवीएम मेडिकल कालेज में होने वाले डेवलपमेंट प्रोजेक्ट्स को लेकर प्रस्ताव मांगे गए हैं. यह प्रस्ताव 563 करोड़ रुपए के अंदर रखने के लिए भी कहा गया है. शासन की इस पहल के बाद अब कालेज और अस्पताल प्रशासन ने भी संस्थान का चेहरा बदलने के लिए तेजी से काम शुरू कर दिया है.
एलएलआर हास्पिटल के एसआईसी प्रो. आरके मौर्या ने बताया कि अभी फ‌र्स्ट फेज में हास्पिटल कैंपस में जी प्लस 8 स्टोरी बिल्डिंग का प्रस्ताव भेजा जाएगा. इस बिल्डिंग में कई डिपार्टमेंट, उनके आईसीयू,एचडीयू,वार्ड और लैब का निर्माण होगा. वहीं मेडिकल कालेज प्रिंसिपल डॉ.आरती लालचंदानी ने बताया कि कैंपस में हॉस्टलों के निर्माण के लिए भी एक प्रपोजल भेजा जा रहा है. जिसके तहत 3000 स्टूडेंट्स के रहने के लिए हॉस्टल काम्प्लेक्स का निर्माण किया जाएगा.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.