- कदमकुआं थाना के अमरूदी गली में अंजलि ग‌र्ल्स हॉस्टल में लड़की ने किया सुसाइड

- मुंगेर जिले के जमालपुर की रहने वाली निशा कर रही थी बैंकिंग की तैयारी

PATNA : कदमकुआं थाना के अमरूदी गली में निशा कुमारी (22ख्) नाम की एक स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया। अंजलि ग‌र्ल्स हॉस्टल के कमरा नम्बर फ्0क् में अकेली रहने वाली निशा ने पंखा में चादर के सहारे लटक कर जान दे दी। कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जो उसने अपने पापा के लिए लिखा है। मंडे की शाम करीब सवा चार बजे उसका दरवाजा हॉस्टल की लड़कियों ने खुलवाना चाहा, मगर नहीं खुला। काफी देर तक कोशिश के बाद भी कोई आवाज नहीं आई तो हॉस्टल इंचार्ज को इसकी जानकारी दी गई। उसके बाद सिटी एसपी और थाना को इंफॉर्म किया गया। जब दरवाजा तोड़ा गया तो वह पंखे से लटकी हुई थी। निशा मुंगेर जिले के जमालपुर की रहने वाली है और बैंकिंग की तैयारी कर रही थी। निशा के पिता जमालपुर में रेलवे इंजीनियर हैं। हॉस्टल से मिली जानकारी के अनुसार वह राजेन्द्र नगर के एक कोचिंग में पढ़ाई कर रही थी ।

क्9 मार्च को नए कमरे में हुई थी शिफ्ट

निशा 8 जून क्ब् को अंजली ग‌र्ल्स हॉस्टल में रह रही थी। पहले वह अपनी एक दोस्त के साथ डबल बेड कमरे में रहती थी, लेकिन क्9 मार्च को दोस्त के जाने के बाद उसने सिंगल रूम में शिफ्ट किया था। हॉस्टल मालिक शम्भूनाथ के बेटा विकास ने बताया कि निशा के पिता फनीन्द्र कुमार ख्0-ख्क् मार्च को उससे मिलने आये थे, किसी का एग्जाम भी था। एक भाई राहुल भी कदमकुआं में ही रहता है। निशा के सुसाइड नोट में लिखा है- अब मैं जीना नहीं चाहती, पापा-मम्मी मुझे माफ कर दीजिएगा। हालांकि उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

प्रेम प्रसंग का हो सकता है मामला

कांपटीटिव एग्जाम में असफलता की बात भी सामने आ रही है। हालांकि पुलिस कई एंगल पर जांच कर रही है, जिसमें प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला हो सकता है। वैसे पुलिस ने उसके कमरे से दो मोबाइल फोन बरामद किया है, जिससे कई जानकारी मिली है। थानाध्यक्ष कदमकुआं ने बताया कि सुसाइड के कारण की जानकारी की जा रही है। लड़की के पिता भी आ रहे हैं। सुसाइड नोट मिला है, अनुसंधान जारी है।

Posted By: Inextlive