Video शेर से बात करने के लिए बाड़े में कूदा युवक जू कर्मियों ने निकाला सुरक्षित

2019-10-17T16:03:45Z

दिल्ली के चिड़ियाघर का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक युवक शेर के बाड़े में कूद गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। यहां पढें पूरा मामला

कानपुर।  दिल्ली के चिड़ियाघर में एक बेहद चाैकानें वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक लोहे की ग्रिल के सहारे शेर के बाड़े के अंदर कूद गया और उसके पास जाकर बैठ गया था। यह देख वहां पर माैजूद लोगों की सांसे अटक गई थीं। हाांलाकि शेर के इतने करीब जाने के बाद भी युवक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने सावधानी बरतते हुए उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

#WATCH Delhi: A man entered into enclosure of a lion at Delhi Zoo after climbing its metal grille. He was later brought out safely. DCP(Southeast)says "He's Rehan Khan, a 28-yr-old man from Bihar. He seems to be mentally unstable.He was immediately brought out without any injury" pic.twitter.com/t5n6bfPx7p

— ANI (@ANI) October 17, 2019


इस घटना का वीडियो भी शेयर किया
न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करते हुए इस घटना का वीडियो भी शेयर किया। ट्वीट के मुताबिक डीसीपी (साउथईस्ट) चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि शख्स युवक का नाम रेहान खान है। वह बिहार का रहनेवाला है और उसकी उम्र 28 साल है। एक साइड में लोहे की ग्रिल थी वह दूसरी साइड में बांस की लकड़ी का बाड़ा बनाया हुआ था। रेहान बांस की लकड़ी के बाड़े पर चढ़ गया और फिर उसके अंदर जा गिरा।  

फिर वहीं शेर के सामने बैठ गया युवक

युवक के शेर के बाड़े में कूदने का ये वीडियो करीब एक मिनट का है। इस विडियो में शख्स पहले बाड़े में खड़ा रहा और फिर वहीं शेर के सामने बैठ गया। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बाड़े के अंदर कूदने वाला युवक रेहान खान मानसिक रूप से अस्थिर लगता है। उसे बिना किसी चोट के तुरंत बाहर लाया गया।  फिलहाल पुलिस उसे थाने लाकर उसके पूछताछ कर रही है।

 

Posted By: Shweta Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.