गया था शौच के लिए हमलावरों ने रेत दिया गला एक हिरासत में PRAYAGRAJ: यदि आज घर में शौचालय होता तो संविदा सफाई कर्मचारी साजन 19 की जान बच गई होती. बुधवार की शाम वह शौच के लिए निकला था कि गला रेत दिया गया. किसी तरह भागते हुए घर पहुंचा तो खून से उसे लथपथ देख सभी के होश उड़ गये. पीसीएचसी माण्डा ले ज

गया था शौच के लिए हमलावरों ने रेत दिया गला, एक हिरासत में

PRAYAGRAJ: यदि आज घर में शौचालय होता तो संविदा सफाई कर्मचारी साजन (19) की जान बच गई होती। बुधवार की शाम वह शौच के लिए निकला था कि गला रेत दिया गया। किसी तरह भागते हुए घर पहुंचा तो खून से उसे लथपथ देख सभी के होश उड़ गये। पीसीएचसी माण्डा ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने गांव पड़ोस के ही एक शख्स पर कत्ल का शक जताया है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेज दी। घटना माण्डा के भारतगंज कस्बे की है।

जमीन का बताया जा रहा विवाद

भारतगंज निवासी राजेश कुमार के तीन बेटों में साजन दूसरे नंबर पर था। वह नगर पंचायत भारतगंज में ही संविदा पर सफाई कर्मचारी के रूप में तैनात था। बताते हैं कि बुधवार की शाम करीब साढ़े सात बजे वह पुराना सगरा की तरफ शौच के लिए गया था। वहीं पर हमलावरों ने उसका धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। इससे वह गिर पड़ा। मृत समझ हमलावर भाग निकले। किसी तरह वह हिम्मत कर उठा और भागते हुए घर पहुंच गया। खून से लथपथ देख परिवार के लोग चीख पड़े। वह बगैर देर किए उसे इलाहाबाद के लिए सीएचसी ले गए। मगर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम छा गया। परिजनों ने पड़ोस के ही नाटे नामक एक व्यक्ति व उसके परिवार पर शक जताया है। उसे हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुट गई है। घटना की वजह पूर्व में जमीन को लेकर हुआ विवाद मानी माना जा रहा है।

बॉडी को पोस्टमार्टम भेजने के बाद मामले की जांच की जा रही है। परिवार के द्वारा दी जाने वाली तहरीर का इंतजार है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दीपेंद्रनाथ चौधरी, एसपी यमुनापार

Posted By: Inextlive