-सदर थाने पहुंचकर बार का मालिक तुषार बोला, दिल्ली में ली थी हुक्का बार की ट्रेनिंग

-मीडियाकर्मियों के फोटो खींचते देख ही मौके से भाग खड़ा हुआ हुक्का बार स्वामी

Meerut : हुक्का बार को बंद हुए अभी चार दिन हुए थे कि, जमानत मिलने के बाद हुक्का बार का स्वामी दोबारा से संचालन के लिए सदर बाजार पुलिस से सांठ गांठ को थाने पहुंच गया। उसने बताया कि दिल्ली में हुक्का बार की ट्रेनिंग लेकर ही आबूलेन में बार का संचालन किया था। अहम बात यह है कि अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ी 786 से यूथ में हुक्का बार के गंदा चलन प्रभावी हुआ है। तुषार ने बताया कि चिलम की कीमत यूथ से चार सौ रुपये वसूली जा रही थी। हालांकि फ्लेवर बदलने से अतिरिक्त चार्ज भी देना होता था।

रिपर्स रेस्टोरेंट में मारा था छापा

आबूलेन पर रिपर्स रेस्टोरेंट में हुक्का बार का संचालन तुषार कर रहा था। सदर पुलिस ने सोमवार को रेस्टोरेंट पर छापेमारी जरूर की, नतीजा ये रहा कि रेस्टोरेंट मालिक ने वहां मौजूद छात्र-छात्राओं को छत के रास्ते दूसरी ओर निकाल दिया। हालांकि रेस्टोरेंट में शराब की भरी हुई बोतल, कुछ हुक्के, नशा करने का सामान, निडिल, हुक्का बार का मैन्यू, हुक्के में जलाने वाली कॉल, कई तरह के फ्लेवर और अन्य सामान बरामद हुआ था। मौके से रेस्टोरेंट मालिक तुषार व उसके कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया। मामले में सख्त कार्रवाई की जगह पुलिस ने आरोपियों से साठगांठ कर ली और पूरा मामला बस तंबाकू एक्ट में दर्ज करके खानापूर्ति कर दी। नतीजा आरोपियों को खड़े खड़े जमानत मिल गई।

जेल से आया बाहर

पुलिस गिरफ्त से छूटने के बाद तुषार शनिवार को सदर बाजार थाने पहुंच गया। पुलिस से तुषार हुक्का बार के दोबारा से संचालन की मांग कर रहा था। उसका कहना था कि हुक्का बार के लिए ही दिल्ली से ट्रेनिंग लेकर आया था। मेरठ में भी हुक्का बार के ग्राहक भी बढ़ गए है। हालांकि मीडिया के कैमरा चला तो तुषार अपने दोस्तों के साथ भागता दिखाई दिया। इंस्पेक्टर गजेंद्र पाल यादव ने बताया कि तुषार को स्पष्ट कर दिया कि हुक्का बार कदापि नहीं चलने देंगे। साथ ही सभी चौकी प्रभारियों को अपने अपने सर्किल में अभियान चलाकर रेस्टोरेंट की लिस्ट तैयार करने के आदेश दिए। ताकि यदि जहां भी हुक्का बार चल रहा है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सकें।

बच्चों को मिल रहे ये फ्लेवर

मैंगो एप्पल, परपल सीसा, कोला, ऑरेंज, बून, ऑफ्टर-8, लेमन, सेलमॉन, कॉर्डिमॉम, ब्लू, बेली, ग्रीन मिंट, पाइन एप्पल, लेमन मिंट, पीच, चॉकलेट, रोज, सिगार, समारोफ-69, कच्ची कली, एनर्जी शीशा, पान रस, पान मसाला, पान रसना, ब्रेन फीचर, निर्वाणा।

Posted By: Inextlive